नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम आइसीसी विश्व कप में अभियान की शुरुआत करने से पहले वार्म अप मैच में उतरी। इंग्लैंड के खिलाफ सोमवार को खेले गए पहले वार्म अप मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। कोहली ने यह बात साफ किया कि केएल राहुल सभी मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे।

विराट ने टास के वक्त कहा, "हम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेंगे। हमें इससे पहले ऐसा करने पर सफलता हासिल हुई है इसी वजह से हम बिल्कुल वैसी ही ऊर्जा का निर्माण करेंगे और लय हासिल करना चाहेंगे। हम सभी ने हाल में (आइपीएल) अलग अलग टीमों की तरफ से खेला। आइपीएल तो हमेशा ही कमाल का टूर्नामेंट रहा है लेकिन जो बात विश्व कप में है वो बिलकुल अलग होती है। हम चाहते हैं कि कुछ बेहतर शुरुआत करें और फील्डिंग करने के बेहतर क्या हो सकता है सारे 11 खिलाड़ी साथ उतरे। हम इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि पहले मैच की शुरुआत किस तरह से करनी है। हमारे साथ जितने भी खिलाड़ी हैं उन सभी तो ज्यादा के ज्यादा मैच में वक्त मिलेगा।"

"आइपीएल से पहले चीजें एक दम से अलग थी लेकिन अब राहुल के बारे में नहीं सोचा जाए ऐसा मुश्किल होगा। वह बहुत ही कमाल का प्रदर्शन करते हुए आए हैं। इस वजह से मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरूंगा। इस वक्त तो मैं यही एक बात है जो कह सकता हूं।'  

Edited By: Viplove Kumar