Move to Jagran APP

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज हुआ IPL 2021 से बाहर- reports

तीन लगातार हार के बाद पहली जीत हासिल करने वाली टीम के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। कोहनी की चोट की वजह से इस गेंदबाज को आइपीएल के पूरे सीजन में मैच ना खेलकर आराम करने की सलाह दी गई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 08:52 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 08:52 PM (IST)
सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में खराब दौर से गुजर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को गुरुवार को जोरदार झटका लगा। तीन लगातार हार के बाद पहली जीत हासिल करने वाली टीम के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। कोहनी की चोट की वजह से इस गेंदबाज को आइपीएल के पूरे सीजन में मैच ना खेलकर आराम करने की सलाह दी गई है।

loksabha election banner

14वें सीजन में महज दो मैच खेलने वाले गेंदबाज नटराजन आइपीएल से बाहर हो गए हैं। 11 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ इस गेंदबाज ने अपना आखिरी मैच खेला था। सनराइजर्स के पिछले दो मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। जानकारी के मुताबिक उनको घुटने की चोट उभर आई है जिसकी वजह से उनको क्रिकेट से दूर रहना होगा।

बीसीसीआइ के सुत्रों के मुताबिक अब नटराजन को आइपीएल छोड़कर बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकादमी में वापस जाना होगा। वहां वह इससे पहले भी चोट के बाद वक्त बिता चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया का दौरा खत्म करने के बाद वह दो महीने तक एनसीए में थे। जानकारी के मुताबिक चोट की जानकारी मिलने के बाद अब बीसीसीआइ  फ्रेंचाइजी टीम से नटराजन को रिलीज करने को बोल सकती है, जिससे कि वह बैंगलोर जाकर चोट पर काम कर पाए।

हैदराबाद की टीम की शुरुआत इस सीजन में बेहद खराब रही है। पहले तीन मैच में टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा था। पिछले मैच में हैदराबाद की टीम ने जॉनी बेयरस्टो की अर्धशतकीय पारी के दम पर पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.