Move to Jagran APP

चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान बने सुरेश रैना और कप्तान तो धौनी ही रहेंगे

धौनी और रैना नीलामी में फ्रेंचाइजी की मदद करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 12 Jan 2018 05:47 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jan 2018 09:27 PM (IST)
चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान बने सुरेश रैना और कप्तान तो धौनी ही रहेंगे
चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान बने सुरेश रैना और कप्तान तो धौनी ही रहेंगे

 नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने खुद बताया कि वो आइपीएल सीजन 2018 के लिए टीम की उपकप्तानी करेंगे। बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिसे सीएसके ने नीलामी से पहले रिटेन किया था। रैना के साथ धौनी और जडेजा भी रिटेन किए गए थे। मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि टीम के कप्तान धौनी होंगे जबकि मैं उप कप्तान की जिम्मेदारी निभाउंगा। 

loksabha election banner

सुरेश रैना ने नीलामी को लेकर चेन्नई फ्रेचाइजी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट और रिटेन प्लेयर जल्द ही बेंगलुरु में 27 और 28 जनवरी को होने वाली नीलामी को लेकर बैठक करेंगे जिसमें चर्चा होगी कि क्या करना है। 31 वर्षीय रैना ने कहा कि उन्हें लगता है कि सीएसके आइपीएल की बेल्ट टीम होगी। सुरेश रैना और धौनी ने एक साथ घरेलू स्तर पर और इंटरनेशनल स्तर पर कई मैच खेले हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के इस अनुभव का फायदा टीम फेंचाइजी नीलामी में जरूर उठाएगी। रैना और धौनी को पता है कि उनकी टीम के लिए सही खिलाड़ी कौन होगा और उसका क्या रोल होगा। 

रैना ने कहा कि मुझे लगता है कि इस सीजन में सीएसके एक बेस्ट टीम के तौर पर सामने आएगी क्योंकि दो वर्ष मैंने गुजरात के लिए खेला है और धौनी पुणे के लिए खेले थे साथ ही भारत के लिए भी उन्होंने काफी मैच खेले हैं और मैंने काफी घरेलू मैच खेले हैं। इसकी वजह से हमें टीम के लिए बेस्ट खिलाड़ी चुनने में काफी मदद मिलेगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.