नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के आयोजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। उन्होंने निजी कारणों की वजह से इस पूरे सीजन से लिए हटने का फैसला लिया है। फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके भारत वापसी की जानकारी दी है। टीम ने रैना के फैसले का समर्थन करते हुए उनको और उनके परिवार को अपना पूरा सहयोग करने की बात कही है।

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर पेज पर रैना के भारत लौटने की जानकारी दी गई। इसमें लिखा गया, "सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट रहे हैं और वह इस आईपीएल के पूरे सीजन में उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऐसे समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देने की बात कही है।" 

जानकारी के मुताबिक रैना के फूफा की पंजाब में हत्या हो गई है, संभवत: इसी वजह से उन्होंने यूएई से तुरंत भारत लौटने का फैसला लिया है। इस घटना को लेकर रैना का परिवार बहुत परेशान है। 

गौरतलब है कि शुक्रवार को चेन्नई की टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनको दो हफ्ते के लिए क्वारंटाइन में भेजने के साथ ही पूरी टीम को भी सुरक्षा के लिहाज से क्वारंटाइन में जाने को कहा गया है। यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आयोजित होने वाले टूर्नामेंट से पहले चेन्नई की टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। शुक्रवार को टीम के भारतीय गेंदबाज समेत 12 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। टीम की तरफ से अब तक इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।  

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस