नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के सीनियर बल्लेबाज व उप-कप्तान सुरेश रैना आइपीएल 2020 के शुरु होने से पहले ही यूएई से भारत वापस लौट आए थे। उन्होंने कहा था कि निजी कारणों की वजह से वो ऐसा कर रहे हैं। अब इस बात की उम्मीद भी नहीं है कि सुरेश रैना कि इस सीजन में वापसी होगी और इस वक्त वो भारत में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। 

सुरेश रैना के यूएई छोड़ने के पीछे की एक वजह उनके और सीएसके मैनेजमेंट के बीच मनमुटाव को बताया जा रहा था, लेकिन उन्होंने इन सारी बातों को खारिज कर दिया था। अब शनिवार को सोशल मीडिया पर एक खबर सामने आई जिसमें कहा जा रहा था कि रैना और सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। ये खबर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर वायरल हो गई थी। 

अब इस खबर की सच्चाई ये है कि सुरेश रैना जो इस टीम के साथ पिछले दस सीजन से जुड़े हुए हैं वो अब भी टीम को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। वहीं सीएसके की आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम भी रैना को फॉलो कर रहे हैं। रैना ने बेशक इस साल आइपीएल में खेलने से मना कर दिया था, लेकिन वो अब भी इस टीम का अभिन्न हिस्सा हैं। 

आपको बता दें कि सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने शनिवार को साफ कर दिया था कि रैना की इस सीजन में वापसी के बारे में हम नहीं सोच रहे हैं और उन्होंने खुद को उपलब्ध नहीं बताया है। सीएसके उनके निजी फैसला का सम्मान करता है और हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं। दरअसल सीएसके की लगातार दो हार के बाद फैंस मांग करने लगे कि सुरेश रैना की टीम में वापसी हो इसके बाद ही टीम के सीईओ कासी विश्वनाथ का बयान सामने आया था।   

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस