Move to Jagran APP

सुनील नरेन ने दिखाया अपना जलवा, नए गेंदबाजी एक्शन के साथ दो विकेट लिए

वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंध की खतरे से उबरते हुए प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट में शानदार वापसी की है। नए गेंदबाजी एक्शन के साथ वापसी करते हुए 27 वर्षीय नरेन ने घरेलू क्लब क्वींस पार्क के लिए वनडे चैंपियनशिप के पहले राउंड के मैच में 10 ओवर फेंकते हुए

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2016 06:59 PM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2016 07:02 PM (IST)
सुनील नरेन ने दिखाया अपना जलवा, नए गेंदबाजी एक्शन के साथ दो विकेट लिए

पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद। वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन अंतरराष्ट्रीय प्रतिबंध की खतरे से उबरते हुए प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट में शानदार वापसी की है। नए गेंदबाजी एक्शन के साथ वापसी करते हुए 27 वर्षीय नरेन ने घरेलू क्लब क्वींस पार्क के लिए वनडे चैंपियनशिप के पहले राउंड के मैच में 10 ओवर फेंकते हुए 37 रन देकर 2 विकेट लिए।

loksabha election banner

क्वींस पार्क ने इस मैच में क्लार्क रोड को 32 रनों से मात दी। उनके इस प्रदर्शन पर त्रिनिदाद और टोबेगो के कोच गस लोगी और राष्ट्रीय कोच केल्विन विलियम्स की नजरें थीं। क्वींस पार्क के कोच डेविड फुर्लोंग ने मैच के बाद कहा- वे इस बात से खुश थे कि अपने स्पैल के अंतिम कुछ ओवरों में सुनील ने अपनी गेंदों की तेजी हासिल कर ली थी। कुल मिलाकर उनके लिए यह दिन अच्छा रहा।

नरेन ने पिछले साल नवंबर में आईसीसी द्वारा बांग्लादेश प्रीमियर लीग में लगाए प्रतिबंध के बाद से गेंदबाजी नहीं की थी। उनके गेंदबाजी एक्शन की श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान शिकायत की गई थी और इसके बाद हुई जांच में पाया गया कि उनकी कोहनी आईसीसी के नियमों के अनुसार 15 डिग्री से ज्यादा मुड़ती है।

इसके बाद से नरेन अपने गेंदबाजी एक्शन पर काम किया और उनका अगले महीने इंग्लैंड की लॉगबॉरो यूनिवर्सिटी में परीक्षण किया जाएगा, जिससे यह तय होगा कि वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए फिट हैं या नहीं। नरेन को पिछले सप्ताह टी-20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया था। हालांकि वे आइसीसी से अनुमति मिलने के बाद ही इसमें खेल सकेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.