Move to Jagran APP

पूरी तरह से फिट हैं रोहित व शिखर, श्रीलंका के खिलाफ करेंगे धमाल

एशिया कप में आज श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए चोट से जूझ रहे सभी खिलाड़ी फिट घोषित कर दिए गए। इसके बाद ये साफ हो गया है कि शिखर धवन और रोहित शर्मा इस मैच में खेलेंगे।

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 01 Mar 2016 03:49 PM (IST)Updated: Tue, 01 Mar 2016 05:23 PM (IST)
पूरी तरह से फिट हैं रोहित व शिखर, श्रीलंका के खिलाफ करेंगे धमाल

मीरपुर। एशिया कप में आज श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए चोट से जूझ रहे सभी खिलाड़ी फिट घोषित कर दिए गए। इसके बाद ये साफ हो गया है कि शिखर धवन और रोहित शर्मा इस मैच में खेलेंगे।

loksabha election banner

शिखर धवन चोट की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाए थे जबकि रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में मो. आमिर की गेंद पर चोटिल हो गए थे। इसके बाद कयास ये लगाया जा रहा था कि शायद वो श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे। हालांकि श्रीलंका की टीम के लिए बड़ा झटका ये है कि टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा का इस मैच में खेलना संदिग्ध है। टीम इंडिया अपने पहले दोनों मैच जीत चुकी है और इस मैच को जीतकर फाइनल में जगह बनाने के इरादे से मैदान में उतरेगी।
दूसरी तरफ श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा था, इसकी वजह से अब उसके लिए फाइनल की संभावनाओं को बनाए रखने के लिए दोनों मैच जीतना जरूरी है। यदि मलिंगा घुटने की चोट के कारण नहीं खेल पाए तो श्रीलंका थिसारा परेरा को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकता है। उनके पास अन्य कोई तेज गेंदबाज मौजूद नहीं है। यदि परेरा को नहीं उतारा गया तो किसी अन्य बल्लेबाज को मौका देना होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.