Move to Jagran APP

श्रीलंका का ये क्रिकेटर मैदान पर चला रहा था बाइक और हो गया एक्सीडेंट, देखें वीडियो

मैदान पर बाइक चला रहे श्रीलंका का ये बल्लेबाज अपने साथी खिलाड़ी के साथ गिर पड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 03:41 PM (IST)
श्रीलंका का ये क्रिकेटर मैदान पर चला रहा था बाइक और हो गया एक्सीडेंट, देखें वीडियो
श्रीलंका का ये क्रिकेटर मैदान पर चला रहा था बाइक और हो गया एक्सीडेंट, देखें वीडियो

 नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका क्रिकेट टीम इस वक्त बदलाव के दौर से गुजर रही है। विश्व कप में मिली बड़ी असफलता के बाद इस टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने घरेलू वनडे सीरीज में कमाल की वापसी की और मेहमान टीम का क्लीन स्वीप कर दिया। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी और इस सीरीज के तीनों ही मैचों में श्रीलंका ने बांग्लादेश पर बेहतरीन जीत दर्ज की। 

loksabha election banner

श्रीलंका ने मेहमान टीम बांग्लादेश को पहले वनडे मैच में 91 रन से जबकि दूसरे मैच में सात विकेट से हराया। तीसरे मैच में इस टीम ने जीत का अंतर को और ज्यादा बढ़ा दिया और 122 रन से जीत हासिल की। सीरीज का तीसरा मैच कोलंबो में खेला गया था। इस मैच में श्रीलंका ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 196 रन बनाए थे। इसके जबाव में बांग्लादेश की टीम 172 रन पर धराशाई हो गई। इस मैच के बाद श्रीलंका के खिलाड़ी जश्न मनाने लगे और इसी दौरान टीम के खिलाड़ी कुसल मेंडिस और शेहान जयसूर्या बाइक पर सवार होकर मैदान का चक्कर लगा रहे थे। इस दौरान दोनों बाइक चलाते हुए अपना नियंत्रण खो बैठे और बाइक समेत मैदान पर गिर पड़े। उनके गिरते ही मैदान पर मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत ही उन दोनों के पास पहुंचे और उन्हें उठने में मदद की। गनीमत ये रही कि किसी भी खिलाड़ी को कोई गंभीर चोट नहीं आई। बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कुसल मेंडिस ने 58 गेंदों पर 54 रन बनाए थे। 

ये सीरीज श्रीलंका के लिए यादगार बन गई क्योंकि टीम की जो लगातार हार का सिलसिला चल रहा था वो टूटा साथ ही इस वनडे सीरीज के दौरान टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट को अलविदा कहा। इसके अलावा श्रीलंका ने बांग्लादेश का क्लीन स्वीप किया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.