नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के इंटरनेशनल क्रिकेट में शायद एस श्रीसंत एक ऐसे तेज गेंदबाज रहे जो सबसे ज्यादा विवादों में रहे। अब उन्होंने एक जबरदस्त खुलासा करते हुए कहा कि जब वो मुसीबत में थे तब पिछले कुछ सालों में उन्हें जानने वाले टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने उनसे दूरी बना ली थी सिर्फ वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण ही उनसे टच में थे। 

37 साल के श्रीसंत पर बीसीसीआइ ने 2013 आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाए जाने के बाद आजीवन बैन लगा दिया था। साल 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने उनके बैन के घटाकर 7 साल का कर दिया था क्योंकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल पाया था। इंड्या टूडे को दिए एक इंटरव्यू में श्रीसंत ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने पब्लिक में उनकी अनदेखी की। सिर्फ सहवाग और लक्ष्मण ही ऐसे थे जो उनके बेहद बुरे दिनों में उनके टच में थे। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि सबका व्यवहार ऐसा क्यों है। हालांकि पिछले कुछ साल में कुछ चीजें बदली हैं।  

श्रीसंत ने कहा कि कहा कि वो हरभजन सिंह के एक बार एयरपोर्ट पर मिले थे और उन्होंने कहा था कि जब वो खेल में वापसी करेंगे तो उनकी कंपनी के बनाए बल्ले का इस्तेमाल करेंगे। हालांकि अब में कई खिलाड़ियों से बात करता हूं। मैंने हाल ही में ट्विटर पर सचिन पाजी से बात की। सहवाग के साथ मैं मैसेज का आदान-प्रदान करता रहता हूं। गौतम गंभीर से भी मैं हाल ही में मिला था। 

 

टीम इंडिया में वापसी की चाहत रखने वाले श्रीसंत ने कहा कि सार्वजनिक रूप से, वीरू भाई, लक्ष्मण भाई को छोड़कर ज्यादातर खिलाड़ी मुझसे बचते थे और सिर्फ तीन-चार अन्य लोग मेरे संपर्क में रहते थे। मैंने उनकी आशंकाओं को भी समझा और मैंने उनके साथ जुड़ने का प्रयास भी नहीं किया क्योंकि मेरे खिलाफ अदालत की कार्यवाही चल रही थी।

 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस