मुंबई। दक्षिण अफ्रीकी टीम के ओपनर बल्लेबाज हाशिम अमला ने कहा कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले पांचवें और निर्णायक वनडे में तेज गेंदबाज मोर्ने मॉर्केल की कमी खलेगी।
पांच मैचों की सीरीज में इस वक्त दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर है। अमला ने कहा कि् मुझे नहीं लगता है कि मोर्ने इस मैच में खेलने के लिए फिट है। उन्होंने कुछ देर नेट्स पर गेंदबाजी की और उनके बारे में अंतिम फैसला रविवार को होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो इस मैच में खेल पाएंगे।
मॉर्केल ने राजकोट में 18 अक्टूबर को तीसरे वनडे में डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 39 रनों पर 4 विकेट लिए थे। उन्होंने चोट के बावजूद इस मैच में गेंदबाजी की थी जिसके कारण वे चेन्नई में चौथे मैच में नहीं खेल पाए थे। भारत ने इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी की थी।
अमला ने स्वीकारा कि चोट के कारण नहीं खेल पाए ऑलराउंडर जेपी डुमिनी की कमी भी टीम को खली। डुमिनी को हाथ की चोट के कारण अंतिम दो वनडे से बाहर कर दिया गया है। इनके नहीं खेलने के कारण टीम का संतुलन गड़बड़ाया है।
उन्होंने कहा- डुमिनी हमारी टीम के लिए पिछले कई वर्षों से निरंतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं। वे टीम में संतुलन पैदा करते हैं। सात विशेषज्ञ बल्लेबाजों का फॉर्मूला हमारे लिए काम कर रहा है, लेकिन डुमिनी की अनुपस्थिति से इसे गड़बड़ा दिया। मुझे नहीं मालूम कप्तान व कोच रविवार के मैच में क्या निर्णय लेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस