Move to Jagran APP

श्रेयस अय्यर ने अपने पालतू डॉग को करवाई कैच की प्रैक्टिस, शेयर की ये शानदार वीडियो

श्रेयस अय्यर ने अपने फैंस के लिए एक शानदार वीडियो शेयर की जिसमें वो अपने पालतू पेट को कैच प्रैक्टिस करवाते नजर आ रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 04:35 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 04:35 PM (IST)
श्रेयस अय्यर ने अपने पालतू डॉग को करवाई कैच की प्रैक्टिस, शेयर की ये शानदार वीडियो
श्रेयस अय्यर ने अपने पालतू डॉग को करवाई कैच की प्रैक्टिस, शेयर की ये शानदार वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉक डाउन है और इसकी वजह से भारतीय क्रिकेटर्स भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इस दौरान कई भारतीय क्रिकेटर्स कई फनी वीडियो क्रिकेट फैंस से साझा कर रहे हैं और ये बता रहे हैं कि किस तरह से वो घर में अपना वक्त बिता रहे हैं साथ ही साथ किस तरह से कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल जैसे क्रिकेटर्स के बाद अब श्रेयस अय्यर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने डॉग को कैच लेने की प्रैक्टिस करवाते दिख रहे हैं। 

loksabha election banner

कुछ दिन पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो अपने पालतू डॉग को स्लिप में कैच की प्रैक्टिस करवा रहे थे और अब ठीक कुछ वैसा ही वीडियो श्रेयस अय्यर का सामने आया है जिसमें वो ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं। वैसे क्रिकेट से मिले ब्रेक में श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और इससे पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो घर की सफाई करते नजर आ रहे थे। 

श्रेयस ने अब जो वीडियो शेयर की है उसमें दिख रहा है कि वो अपने पालतू डॉग को कैच की प्रैक्टिस करवा रहे हैं। उनके इस पालतू पेट का नाम बैटी है। पहली बार में बैटी कैच को पकड़ने में सफल नहीं हो पाती है, लेकिन दूसरी बार में वो कामयाब हो जाती है और इसके बाद श्रेयस काफी खुश नजर आते हं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि केन विलियमसन के डॉग सैंडी का वीडियो देखने के बाद बैटी भी सटीक कैच पकड़ना चाहती है। जैसे ही बैटी ने अपना पहला कैच लपका वह सेलिब्रेट करने के लिए भागने लगी।

Betty wanted to have a go too after watching Kane Williamson’s beautiful dog Sandy nail that catch. Took Betty a while but she’s got her first catch and immediately ran to celebrate 😊😂 pic.twitter.com/yM8lzdvs2e


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.