Move to Jagran APP

शोएब अख्तर ने सचिन से की ये गुजारिश

'रावलपिंडी एक्‍सप्रेस' के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से ऑल स्टार क्रिकेट सीरीज का आयोजन पाकिस्तान में भी करने की गुजारिश की है।

By sanjay savernEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2015 03:18 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2015 03:48 PM (IST)

कराची। 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से ऑल स्टार क्रिकेट सीरीज का आयोजन पाकिस्तान में भी करने की गुजारिश की है।

loksabha election banner

अमेरिका में चल रही टी-20 सीरीज में शोएब अख्तर सचिन ब्लास्टर्स टीम के सदस्य हैं। इस टीम की कप्तानी सचिन कर रहे हैं। उन्होंने ह्यूस्टन में पाकिस्तान के पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि किक्रेट के ये मैच पाकिस्तान में भी होंगे।

शोएब ने कहा- मैंने एक दिन पाकिस्तान में ऑल स्टार क्रिकेट सीरीज कराए जाने के लिए सचिन से कहा था। सचिन ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए हरसंभव कोशिश करने की बात कही थी। बहरहाल, सचिन ब्लास्टर्स और वॉर्न वॉरियर्स के बीच तीन मैचों की सीरीज के दो टी-20 मुकाबले हो चुके हैं। दोनों ही मैच में शेन वॉर्न की टीम ने जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम की।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.