लंदन, जेएनएन। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के गुस्से और नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ-साथ शिखर धवन भी इस ट्रोल के शिकार बने।

धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर साथी खिलाड़ियों हार्दिक पांड्या और रिषभ पंत के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर प्रशंसकों ने भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Crazy boys and non-stop fun @hardikpandya93 .. With a priceless @rishabpant expression 😜

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

फैंस के इन कमेंट्स के जवाब में धवन ने लिखा, ‘जो लोग यहां नकारात्मक चीजें लिख रहे हैं। आप जितने दुखी हो, हम भी उसी तरह  आहत हैं। अपनी गलतियों से सीख लेना और आगे बढ़ना काफी अहम है। हम जब भी मैदान पर उतरते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और सबसे अहम चीज यह है कि बतौर टीम हमें अगले मैच के लिए सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना चाहिए। जो हो गया उसे आप नहीं बदल सकते। हम मैदान पर हमेशा की तरह कड़ी मेहनत करते हैं। अभ्यास के बाद हंसी मजाक करना अहम है, इसलिए इससे हम टीम में सकारात्मकता लाते हैं। चैंपियंस भी इसी तरह करते हैं। जब जीतते हैं तो खुश होना आसान होता है। योद्धा हमेशा सकारात्मक रहते हैं, भले ही परिस्थितियां विपरीत हों। जो प्रशंसक अब भी हमारा समर्थन कर रहे हैं, उनका शुक्रिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pradeep Sehgal