नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को घुड़सवारी का शौक है। उनके साथ-साथ ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा भी घोड़े की सवारी करना पसंद करते हैं। राजपूत होने की वजह से रवींद्र जड़ेजा के शौक शिखर धवन से मिलते-जुलते हैं। यही कारण है कि रवींद्र जड़ेजा से शिखर धवन ने साथ में घुड़सवारी करने का वादा किया है, लेकिन इसके लिए गब्बर यानी शिखर धवन ने एक शर्त रख दी है।

दरअसल, रवींद्र जड़ेजा ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वे दो घोड़ों के साथ नज़र आ रहे हैं। इसी तस्वीर पर शिखर धवन ने कमेंट किया और उनके साथ घुड़सवारी करने का वादा किया है। शिखर धवन ने जड़ेजा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दोनों राइड करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस से हालाता ठीक होने के बाद" धवन की यही शर्त है कि कोरोना वायरस महामारी से जब हालात ठीक हो जाएंगे तो वे जड़ेजा के साथ घुड़सवारी करेंगे।

इससे पहले रवींद्र जड़ेजा ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो घोड़े की सवारी कर रहे थे। वहीं, कुछ ही दिन पहले जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड से वनडे और टेस्ट सीरीज हारकर आई थी तो शिखर धवन ने घोड़े पर सवार होकर एक तस्वीर पोस्ट की थी। उसी से अंदाजा लगाया गया था कि शिखर धवन को घुड़सवारी का शौक है। उस तस्वीर के कैप्शन में शिखर धवन ने लिखा था- कितने बॉलर थे।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से हर तरह के क्रिकेट मैचों को बंद कर दिया है। यहां तक कि आइपीएल जैसे टूर्नामेंट भी स्थगित करने पड़े हैं। इससे पहले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मार्च में खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज को भी अनिश्चितकाल के लिए रद कर दिया था, क्योंकि उसी समय कोरोना वायरस के मामले आने शुरू हो गए थे जो अब 5 हजार के पार चले गए हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस