Move to Jagran APP

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन को बीच मैच में लगी गंभीर चोट

India vs Australia ODI Series भारतीय टीम वनडे सीरीज का आखिरी मैच बेंगलुरु में खेल रही है जिसमें ऑस्ट्रेलिया पारी के दौरान टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 02:47 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 05:22 PM (IST)
टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन को बीच मैच में लगी गंभीर चोट
टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन को बीच मैच में लगी गंभीर चोट

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Australia ODI Series: भारतीय टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच बेंगलुरु में खेल रही है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया पारी की शुरुआत के दौरान टीम इंडिया को एक बड़ा झटका सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के रूप में लगा है। वहीं, बीच मैच में शिखर धवन को एक्सरे के लिए अस्पताल ले जाया गया है। एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ही उनके खेलने और नहीं खेलने का फैसला किया जाएगा। 

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मेहमान टीम के कप्तान एरोन फिंच ने शॉट खेला जो कवर की दिशा में गया। यहां पर शिखर धवन फील्डिंग कर रहे थे। एक रन तो बन चुका था और शिखर धवन ने डाइव लगाई तो उनके बायां कंधा चोटिल हो गया। मैच की शुरुआत में ही टीम के लिए बड़ा खतरा जैसा लग रहा है। हालांकि, उनके सब्सिट्यूट के तौर पर मैदान पर युजवेंद्र चहल आ गए हैं, लेकिन अभी भी मेजबान टीम के लिए परेशानी है।

दूसरे मैच में दोनों ओपनर हुए थे चोटिल

दरअसल, दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी कंधे की चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि, तीसरे मैच के लिए वे उपलब्ध हो गए, लेकिन उनके जोड़ीदार चोटिल हैं। इतना ही नहीं, दूसरे मैच में बल्लेबाजी के दौरान भी शिखर धवन चोटिल हो गए थे और मैदान पर पूरे मैच में नज़र नहीं आए। दूसरे मैच में शिखर ने शानदार 96 रनों की पारी खेली थी और टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। पहले मैच में चोट के कारण मैदान पर फील्डिंग करने नहीं आए बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन दूसरे मैच में भी चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए हैं।

अगर शिखर धवन इस मैच से बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह किसी बल्लेबाज को मौका मिल सकता है जो भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी कर पाएगा। हालांकि, अभी इस पर आधिकारिक अपडेट बीसीसीआइ की ओर से आनी है, जिसका सभी को इंतजार है, लेकिन क्रिकेट प्रेमी चाहेंगे कि इस अहम मैच में शिखर धवन और रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए नज़र आएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.