मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies t20 match: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को तीन मैचों की टी 20 सीरीज के पहले दो मुकाबले में वेस्टइंडीज के इस तेज गेंदबाज ने आउट किया। विराट कोहली इस गेंदबाज की गेंदों पर थोड़ असज दिखे और नतीजा ये रहा कि उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा। विराट कोहली के लिए टी 20 सीरीज का पहला दो मुकाबला कुछ खास नहीं रहा। वो दोनों ही मैचों में लय में जरूर आए पर इस गेंदबाज ने उन्हें बड़ी पारी खेलने से दोनों ही बार रोक दिया। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में विराट कोहली 23 गेंदों पर 28 रन बनाकर खेल रहे थे। वो एक चौका और एक छक्का लगा चुके थे और उनके पास अपने स्कोर को और आगे ले जाने का मौका था, लेकिन शेल्डन कार्टरेल ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। वहीं इस सीरीज के पहले मैच में भी विराट कार्टरेल का शिकार बने थे। पहले मैच में विराट ने 29 गेंदों पर 19 रन बनाए थे और कार्टरेल ने उन्हें पॉवेल के हाथों कैच आउट करवा दिया। यानी अब तक खेले गए दोनों मैचों में वो कार्टरेल की तूफानी गेंदबाजी का शिकार बने। विराट ने दोनों मैचों में कार्टरेल की पांच गेंदों का सामना किया है जिसमें उन्होंने चार रन बनाए और दो बार आउट हुए। 

कप्तान विराट कोहली का वेस्टइंडीज के खिलाफ ये 8वां मुकाबला था। इन मैचों में विराट ने 50.80 की बेहतरीन औसत से साथ अब तक कुल 254 रन बनाए हैं। इन मैचों में वो दो अर्धशतक लगा चुके हैं। विराट का वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 89 रन की पारी बेस्ट स्कोर रहा है। टी 20 में रन बनाने के मामले में वो दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं। पहले नंबर पर रोहित शर्मा हैं जिन्होंनेे अब तक 425 रन बनाए हैं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप