Move to Jagran APP

फिर से मैदान पर वापसी नहीं करेगा ये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न ने संन्यास से वापसी कर क्रिकेट मैदान पर लौटने संबंधी खबरों का खंडन किया है।

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2015 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2015 09:50 AM (IST)
फिर से मैदान पर वापसी नहीं करेगा ये पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

मेलबर्न। महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न ने संन्यास से वापसी कर क्रिकेट मैदान पर लौटने संबंधी खबरों का खंडन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह अटकलें लगाई जा रही थी कि वॉर्न संन्यास से वापसी कर बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स का नेतृत्व करेंगे।

loksabha election banner

उनके माइकल क्लार्क की जगह कमान संभालने की अटकलें लगाई जा रही थी। वॉर्न ने ट्वीट कर कहा- मेरी संन्यास से वापसी कर मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी संभालने की कोई योजना नहीं है। वैसे मुझे इस बात की खुशी है कि लोग मुझे अभी भी खेलते हुए देखना चाहते हैं।

क्लार्क ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन दूरी बनाते हुए मेलबर्न स्टार्स के साथ दो वर्ष के अनुबंध को एक वर्ष बाद ही समाप्त कर दिया था। वॉर्न ने पिछले दिनों एक ट्वीट किया था - 'उम्मीद करता हूं कि इस सप्ताह आपको क्रिकेट संबंधी कोई रोमांचक खबर दूंगा।' उनके इस ट्वीट से यह अटकलें जोर पकड़ने लगी थी कि वॉर्न संन्यास से वापसी की बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से फिर गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे। लेकिन वॉर्न के फैंस को उस वक्त निराशा हुई जब वॉर्न ने क्रिकेट मैदान पर वापसी की खबरों का खंडन कर दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.