Move to Jagran APP

स्टेन का सामना नहीं कर पाने का शहजाद को रहेगा अफसोस

अफगानिस्तान के ओपनर मोहम्मद शहजाद ने अपनी छोटी किंतु तूफानी पारी से टी-20 विश्व कप में मजबूत दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़‍ियों की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थी। शहजाद की 19 गेंदों में 44 रनों की पारी के बावजूद अफगानिस्तान को इस मुकाबले में द. अफ्रीका के हाथों 37

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2016 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 21 Mar 2016 05:30 PM (IST)
स्टेन का सामना नहीं कर पाने का शहजाद को रहेगा अफसोस

मुंबई। अफगानिस्तान के ओपनर मोहम्मद शहजाद ने अपनी छोटी किंतु तूफानी पारी से टी-20 विश्व कप में मजबूत दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थी। शहजाद की 19 गेंदों में 44 रनों की पारी के बावजूद अफगानिस्तान को इस मुकाबले में द. अफ्रीका के हाथों 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

28 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज शहजाद ने कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस रहेगा कि उन्हें डेल स्टेन का सामना करने का मौका नहीं मिला। शहजाद ने कहा- मैं निराश हूं कि स्टेन इस मैच में नहीं खेले, अन्यथा इस पिच पर उनका सामना करने में मुझे ज्यादा मजा आता। मेरे हिसाब से इस पिच पर स्टेन की तुलना में क्रिस मॉरिस ज्यादा खतरनाक थे, क्योंकि वे अपनी ऊंचाई का उपयोग कर गेंद को ज्यादा बाउंस करा रहे थे।

अफगानिस्तान को टी-20 विश्व कप के सुपर 10 राउंड में पहुंचाने में शहजाद की मुख्य भूमिका रही। शहजाद अभी तक पांच मैचों में सर्वाधिक 194 रन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पॉवर प्ले में 52 विकेट गंवाने का खामियाजा उनकी टीम को भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि यदि इस क्षेत्र में सुधार कर लिया तो उनकी टीम मजबूत से मजबूत टीमों को भी हराने में सफल होगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.