Move to Jagran APP

LLC 2023 के फाइनल से पहले Shahid Afridi ने जीता करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Shahid Afridi Autograph On Indian Flag LLC 2023। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी आए दिन सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं। इन दिनों शाहिद कतर की राजधानी दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस की कमान संभाल रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiMon, 20 Mar 2023 04:08 PM (IST)
LLC 2023 के फाइनल से पहले Shahid Afridi ने जीता करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Shahid Afridi Autograph On Indian Flag, LLC 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shahid Afridi Autograph On Indian Flag, LLC 2023। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी आए दिन सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं। इन दिनों शाहिद कतर की राजधानी दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस टीमजर की कमान संभाल रहे हैं। टूर्नामेंट में एशिया लायंस ने फाइनल में जगह बना ली है।

इस बीच अफरीदी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफरीदी एक क्रिकेट फैन को भारतीय ध्वज तिंरगा पर ऑटोग्राम दे रहे है। यह वीडियो पाकिस्तान के ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट किया गया है। फैंस इस वीडियो को देख अफरीदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shahid Afridi ने भारत के झंडे पर साइन कर जीता फैंस का दिल

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में शाहिद अफीरदी (Shahid Afridi) पहले तिरंगे को पकड़ते है और उसके बाद अपना ऑटोग्राफ तिरंगे के ऊपर देते हैं। इसके बाद वह शुक्रिया कहकर आगे बढ़ जाते है। ऐसे में शाहिद ने बड़े ही सम्मान के साथ जिस तरह से तिंरगे को पकड़ा उसको देखकर फैंस काफी खुश है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें झंडे में साइन करके कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन किया है।

— Maham Gillani (@DheetAfridian) March 18, 2023

LLC 2023: एशिया लायंस बनाम वर्ल्ड जायंट्स का फाइनल मुकाबला आज

बता दें कि 18 मार्च को LLC के एलिमिनेटर मैच में एशिया लायंस ने इंडिया महाराजा को करारी शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए एशिया लायंस ने उस मैच में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे। इसके बाद इंडिया महाराजा की पूरी टीम सिर्फ 106 रनों पर ही सिमट गई। ऐसे में आज यानी 20 मार्च को लीजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल मैच वर्ल्ड जायंट्स के साथ खेला जाना है।