Move to Jagran APP

अब फिर बदला आइपीएल का शेड्यूल, आपकी चहेती टीम के मैचों की बदली तारीख

नए कार्यक्रम के मुताबिक मोहाली के आइएस बिंद्रा स्टेडियम में आठ अप्रैल को पंजाब की टीम अपना पहला घरेलू मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेलेगी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 10:54 AM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 01:55 PM (IST)
अब फिर बदला आइपीएल का शेड्यूल, आपकी चहेती टीम के मैचों की बदली तारीख
अब फिर बदला आइपीएल का शेड्यूल, आपकी चहेती टीम के मैचों की बदली तारीख

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल के अगले सत्र के शुरू होने से पहले ही इसके कार्यक्रम में बदलाव का सिलसिला जारी है। पहले आइपीएल-11 के उद्घाटन समारोह के कार्यक्रम में बदलाव हुआ और अब किंग्स इलेवन पंजाब के अपने घरेलू कार्यक्रमों में बदलाव की वजह से दिल्ली डेयरडेविल्स का कार्यक्रम प्रभावित हो गया।

loksabha election banner

पंजाब की टीम अपना पहला घरेलू मुकाबला दिल्ली के साथ आठ अप्रैल को मोहाली में खेलेगी जोकि पहले दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आयोजित होना था। यह दिल्ली का पहला घरेलू मुकाबला था लेकिन अब दिल्ली की टीम अपने घरेलू मैदान पर पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 21 अप्रैल को खेलेगी। दैनिक जागरण ने पहले ही बताया था कि आइपीएल के कार्यक्रम में बदलाव होगा। बोर्ड ने मंगलवार को आधिकारिक की।

नए कार्यक्रम के मुताबिक मोहाली के आइएस बिंद्रा स्टेडियम में आठ अप्रैल को पंजाब की टीम अपना पहला घरेलू मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेलेगी। वहीं इसके बाद वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 15 अप्रैल और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 19 अप्रैल को मोहाली में भिड़ेगी।

इंदौर में मुंबई इंडियंस (चार मई), राजस्थान रॉयल्स (छह मई), कोलकाता नाइटराइडर्स (12 मई) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (14 मई) के साथ पंजाब की टीम चार मुकाबले खेलेगी। फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आठ अप्रैल को होने वाला मुकाबला अब 23 अप्रैल को होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.