Move to Jagran APP

Sara Tendulkar Education: सारा तेंदुलकर ने लंदन में लहराया परचम, गर्व से झूमे सचिन; शेयर किया VIDEO

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने डॉक्टरी में मास्टर डिग्री हासिल कर ली है। इसका एक वीडियो सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सारा तेंदुलकर को दीक्षांत समारोह में डिग्री हासिल करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए सचिन ने बेटी सारा के लिए एक भावुक नोट भी लिखा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Fri, 24 May 2024 09:55 PM (IST)
Sara Tendulkar Education: सारा तेंदुलकर ने लंदन में लहराया परचम, गर्व से झूमे सचिन; शेयर किया VIDEO
Sara Tendulkar ने पूरी की मास्टर की पढ़ाई। फोटो- सचिन सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने डॉक्टरी में मास्टर डिग्री हासिल कर ली है। सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक्स हैंडल पर पत्नी अंजलि और सारा के साथ वाली तस्वीर शेयर की। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में सारा तेंदुलकर को दीक्षांत समारोह में डिग्री हासिल करते हुए देखा जा सकता है। सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, यह एक खूबसूरत दिन था। जिस दिन हमारी बेटी ने यूसीएल के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में डिस्टिंक्शन के साथ मास्टर्स की डिग्री पूरी की।

सचिन ने बेटी के लिए लिखा प्यारा मैसेज

सचिन ने आगे लिखा, माता-पिता के तौर पर, हमें यह देखकर बहुत गर्व महसूस होता है कि आपने इतने सालों में यहां तक ​​पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है। यह आसान नहीं है। भविष्य के लिए आपके सभी सपनों के लिए शुभकामनाएं। हमें पता है कि आप उन्हें साकार करेंगे। ढेर सारा प्यार।

The day our daughter completed her Masters with Distinction, from UCL’s Dept of Medicine, in Clinical & Public Health Nutrition.

As parents, we feel so proud to have seen all the work you have put in through the years to get here. It's not easy. Here's… pic.twitter.com/sTs091Niew

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) May 24, 2024

सारा ने शेयर की तस्वीरें

सारा ने इंस्टाग्राम पर अपने ग्रेजुएशन डे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की। आईपीएल 2024 के दौरान, सारा स्टैंड से MI फ्रैंचाइजी के कुछ मैचों में भी शामिल हुईं। इस बीच, सचिन इस सीजन में MI टीम के मेंटरशिप कर्तव्यों में भी व्यस्त थे। हालांकि, हार्दिक पांड्या की कप्तानी में MI 14 मैचों में सिर्फ 4 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही।

सचिन ने बिताया परिवार के साथ समय

इस लीग में भागदौड़ के बाद सचिन ने अपने परिवार के साथ समय बिताया। उन्होंने हाल ही में 20 मई, सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव में अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ वोट डाला। अनुभवी बल्लेबाज उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में सफारी ट्रिप पर भी गए थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में परिवार के साथ कश्मीर की यात्रा की और ताजमहल का भी शानदार दीदार किया।

यह भी पढे़ं- IPL 2024 Qualifire-2: जो सोचा नहीं था वही हो गया Yuzvendra Chahal के साथ, दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड; पीयूष चावला को छोड़ा पीछे