Move to Jagran APP

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने एक जैसे कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर, दोनों हो गए ट्रोल

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल और सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने एक जैसे कैप्शन के साथ अपनी-अपनी तस्वीरों को शेयर किया है जिससे वे ट्रोल हो गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 09:48 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 09:48 AM (IST)
सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने एक जैसे कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर, दोनों हो गए ट्रोल
सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने एक जैसे कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर, दोनों हो गए ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद से क्रिकेटरों के साथ-साथ अन्य फेमस हस्तियां भी सोशल मीडिया पर प्रमुख रूप से सक्रिय हो गई हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि उनके डाई-हार्ड फैन हमेशा उनकी सोशल मीडिया पोस्टों पर नजर रखते हैं और अक्सर कमेंट करते हैं। इस बार ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ हुआ है।

loksabha election banner

दरअसल, शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने अपनी-अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि अक्सर सेलेब्रिटी या फिर क्रिकेटर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं। हालांकि, इन दोनों की पोस्ट में जो बात कॉमन है, वो ये है कि सारा और शुभमन की तस्वीरों का कैप्शन एक जैसा है। सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने अपनी-अपनी तस्वीरों के कैप्शन में दो आंखों के साथ लिखा है, 'I spy'

शुभमन गिल ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वह कूल सनग्लासेस, सफेद हुडी, मरून जैकेट, नीली डेनिम्स और सफेद स्नीकर्स में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। गिल ने इसे कैप्शन दिया, "आई स्पाई"। इसी बीच सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हुई हैं, उन्होंने अपनी दो तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने भी लिखा है, "I Spy"

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I spy 👀

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों के कैप्शन में समानता दिखने के बाद बिना समय बर्बाद किए एक के बाद एक कमेंट करने शुरू कर दिए। पहले तो सोशल मीडिया पर सिर्फ भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल को ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन कुछ देर के बाद सारा की पोस्ट पर भी शुभमन से जुड़े कमेंट आने शुरू हो गए। आप नीचे देख सकते हैं कि लोग किस तरह के कमेंट दोनों के पोस्ट पर कर रहे हैं।

बता दें कि 20 वर्षीय शुभमन गिल ने जनवरी 2019 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था और दो वनडे मैच खेले थे। इसके बाद उनको टेस्ट टीम में चुना गया, लेकिन वे टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण नहीं कर सके। फर्स्ट क्लास करियर की बात करें तो उन्होंने 21 मैचों में 2133 रन बनाए हैं। इसमें 7 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं, जबकि उनका औसत 73.55 का है। इस दौरान उन्होंने एक 268 रन की पारी भी खेली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.