Move to Jagran APP

WTC Final: 'Rohit Sharma के IPL फॉर्म को अलग रख दें', भारतीय कप्‍तान के बारे में पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

WTC Final पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि रोहित के किरयर के इस दौरान में टेस्ट क्रिकेट उके लिए सबसे बेहतरीन फॉर्मेट है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 02 Jun 2023 12:24 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 12:24 PM (IST)
WTC Final: 'Rohit Sharma के IPL फॉर्म को अलग रख दें', भारतीय कप्‍तान के बारे में पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान
Sanjay Manjrekar comment on Rohit sharma form in WTC final 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और एक्सपर्ट संजय मांजरेकर ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा के फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। टीम इंडिया इन दिनों यूके में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल की तैयारी कर रही है। भारत 7 से 11 जून तक लंदन के द ओवल स्टेडियम में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

loksabha election banner

ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल के बाद यूके में नेट पर फाइनल के लिए अपना पसीना बहा रहे हैं। इस बीच एक्सपर्ट टीम इंडिया की रणनीति, खिलाड़ियों के सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर अपनी राय पेश कर रहे हैं।

रोहित के आईपीएल फॉर्म पर न दे ध्यना-

ऐसे में अब संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए विराट कोहली का हमेशा से पसंदीदा फार्मेट टेस्ट रोहित शर्मा के करियर के इस दौर में उनके लिए सबसे बेहतरीन है। उन्होंने कहा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले हमें उनके आईपीएल 2023 के फॉर्म पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

2022 आईपीएल में रहा खराब प्रदर्शन-

एक्सपर्ट ने आगे कहा कि रोहित आईपीएल 2022 में भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे, लेकिन लीग के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं और टीम क्वालीफायर- 2 में लीग से बाहर हो गई थी।

पुल शाट बना बड़ी समस्या-

इस बीच रोहित के फॉर्म की अगर बात करें तो उनके लिए यह आईपीएल कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। आईपीएल 2023 के 16 मैचों में रोहित के बल्ले से 20.75 की औसत से सिर्फ 332 ही आए। संजय ने आगे कहा कि टेस्ट में रोहित की बल्लेबाजी में पुल शॉट के अलावा कोई और समस्या नहीं है। पुल शाट रोहित का सबसे पसंदीदा शाट है, लेकिन पिछले कुछ समय से यह रोहित के लिए समस्या बन गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.