Move to Jagran APP

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को T20 Mumbai League के लिए इतने लाख रुपये में खरीदा

लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को T20 मुंबई लीग के लिए 5 लाख रुपये में खरीदा गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 04:06 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 12:20 AM (IST)
सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को T20 Mumbai League के लिए इतने लाख रुपये में खरीदा
सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को T20 Mumbai League के लिए इतने लाख रुपये में खरीदा

मुंबई, पीटीआइ। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को T20 मुंबई लीग के लिए एक टीम ने खरीदा है। शनिवार को अर्जुन तेंदुलकर पर 5 लाख रुपये की बोली लगाकर आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सुबर्ब ने T20 मुंबई लीग के दूसरे सीजन के लिए खरीदा है। T20 मुंबई लीग के ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को लेफ्ट आर्म पेसर और बैट्समैन के तौर पर शामिल किया गया था। आपको बता दें, सचिन तेंदुलकर इस लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं।

loksabha election banner

अर्जुन तेंदुलकर पिछले साल श्रीलंका में अंडर 19 का एक अनऑफिशियल टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इसी टेस्ट मैच के कई खिलाड़ियों पर इस टी20 लीग की फ्रैंचाइजी नज़र बनाए हुए थीं। अर्जुन तेंदुलकर ऑलराउंडर कैटेगरी में एक लाख की बेस प्राइस में शामिल थे। कई बार अर्जुन तेंदुलकर पर बोली लगी लेकिन, आखिरी में नोर्थ मुंबई पैंथर्स ने पांच लाख की बोली लगाई। उधर, आकाश टाइगर्स ने बोली को बराकर कर दिया, जो कि हाइएस्ट बिड थी। 

ऐसे में कमेटी ने दो कार्ड्स को एक बैग में डाला और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य उनमेश खानविलकर ने एक कार्ड उठाया। इस कार्ड पर आकाश टाइगर्स का नाम था। इस तरह जूनियर तेंदुलकर को आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सुबर्ब ने पांच लाख में खरीदा। साथ ही इस ऑक्शन से पहले सुर्य कुमार यादव और आकाश परकार को Triumph Knights Mumbai North East ने, शिवम दुबे और सिद्धेश लाड को Shivaji Park Lions ने, पृथ्वी शॉ को North Mumbai Panthers ने, जय बिस्टा और धुर्मिल मत्कर को SoBo Supersonics ने,  शुभम रनजने और तुषार देशपांडे को Arcs Andheri ने, श्रेयस अय्यर, एकांत केरकर को Namo Bandra Blasters ने रिटेन किया। 

इनके अलावा आदित्य तारे और सरफराज खान को Eagle Thane Strikers ने, धवल कुलकर्णी और शम्स मुलानी को Aakash Tigers Mumbai Western Suburbs ने खरीदा। ये दोनों टीम इस आठ टीमों की प्रतियोगिता में इस बार नई हैं। T20 मुंबई लीग 14 मई से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू हो रही है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.