नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेश के क्रिकेट शब्बीर रहमान पर बांग्लादेश बोर्ड ने 6 महिनें का बैन लगाया है। बीसीबी ने रहमान पर ये बैन सोशल मीडिया पर फैंस को धमकाने और अभद्र भाषा इस्तेमाल करने के कारण लगाया है। ये पहला मौका नहीं है कि शब्बीर विवादों में घिरे हो। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति ने इस खिलाड़ी पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि इस खिलाड़ी ने सानिया से छेड़छाड़ की थी।

शोएब ने कहा था कि वह किसी टूर्नामेंट को खेलने के लिए ढाका गए थे, जहां पर इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने उनसे छेड़छाड़ की। मलिक ने इसकी शिकायत क्रिकेट कमेटी ऑफ ढाका मेट्रोपोलिस से भी की थी। मलिक ने बताया था कि सानिया के साथ ये छेड़खानी मैदान पर ही हुई थी, उस समय सानिया अपने पति को चीयर करने के लिए मैदान में मौजूद थी। तभी शब्बीर ने उनके साथ ये हरकत की।

इससे पहले शब्बीर एक टूर्नामेंट के चलते मैच में क्रिकेट फैन से हाथापाई तक कर चुके हैं। राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के दूसरे दिन इंनिग ब्रेक के दौरान फैन ने शब्बीर को कुछ कहा, जिसके बाद शब्बीर ने चलते मैच में अंपायर से बाहर जाने की इजाजत मांगी, अंपायर ने उन्हें इसकी इजाजत दे भी दी।

इसके बाद शब्बीर ने साइड स्क्रीन के पीछे उसके साथ हाथापाई की। इस घटना को रिजर्व अंपायर ने भी देखा था जिसके बाद शब्बीर की शिकायच मैच रेफरी से की गई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Lakshya Sharma