Move to Jagran APP

CPL में कैरेबियाई गेंदबाज ने मैदान पर दिखाई कलाबाजी, जिसने देखा वो दंग रह गया

CPL 2020 में भले ही कम रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं लेकिन उन मैचों में कुछ न कुछ तो देखने लायक मिल ही जाता है। जैसे कि एक गेंदबाज स्टंट करता दिखाई दे रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 12:51 PM (IST)
CPL में कैरेबियाई गेंदबाज ने मैदान पर दिखाई कलाबाजी, जिसने देखा वो दंग रह गया
CPL में कैरेबियाई गेंदबाज ने मैदान पर दिखाई कलाबाजी, जिसने देखा वो दंग रह गया

नई दिल्ली, जेएनएन। कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) के इस सीजन के मैचों में ज्यादा रोमांच देखने को नहीं मिल रहा है। कुछ मैच रोमांचक जरूर हुए हैं, लेकिन कई मैचों में बारिश ने खलल डालकर मैच का मजा किरकिरा किया है तो कुछ मैचों में खराब पिच के कारण रन नहीं बने हैं। बावजूद इसके सीपीएल में कुछ न कुछ देखने लायक जरूर मिल जाता है। इस बार महफिल कैरेबियाई टीम के एक गेंदबाज ने लूटी है, क्योंकि उसने ऐसे खतरनाक स्टंट मैदान पर किए हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

loksabha election banner

दरअसल, सीपीएल 2020 का 26वां मैच गुरुवार 3 सितंबर को गुयाना अमेजन वॉरियर्स और बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बीच खेला गया था। इस मैच में गुयाना के गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड ने ऐसी कलाबाजी दिखाई, जिसे देखकर हर कोई दंग रहा। रोमारियो शेफर्ड ने लगातार दो गेंदों पर दो बल्लेबाजों को आउट किया और इस खुशी का जश्न उन्होंने अलग अंदाज में मनाया। विकेटे लेने के बाद उन्होंने एक के बाद एक तीन चक्कर जमीन से उठकर हवा में लगाए। इस स्टंट को देख हर कोई हैरान था।

सीपीएल में कॉमेंट्री कर रहे कॉमेंटेटर भी इसको देखकर हैरान थे। इसका वीडियो सीपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है, जबकि सीपीएल के बाद खुद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने रोमरियो शेफर्ड की कलाबाजी के वीडियो शेयर किया है। सीपीएल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "डबल, ट्रेबल, बबल में निश्चित रूप से दोहरी परेशानी !! क्या सेलिब्रेशन है!" वहीं, ICC ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "क्रिकेट के मैदान पर आप जिस तरह के टर्न और उछाल की उम्मीद करते हैं।"

CPL में ये पहला ऐसा मौका नहीं है जब किसी ने खतरनाक स्टंट किया है। इससे पहले भी कई ऐसे मौके सामने आए हैं, जब खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन ने सुर्खियां बटोरी हैं। इतना ही नहीं, इससे पहले खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेन डंक ने बारिश के दौरान मैदान के एक छोर से दूसरे छोर और फिर दूसरे से पहले छोर तक बिना रुके दौड़ लगाई थी। देखें बेन डंक का वीडियो  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.