Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने दिए कई मजेदार सवाल के जवाब, बताया चहल दिन में कितनी बार उन्हें करते हैं फोन

रोहित शर्मा से उनके क्रिकेट फैंस ने कई सवाल पूछे और उन्होंने उसका जवाब दिया। उन्होंने ये भी बताया कि पहली बार उन्हें प्राइज के तौर पर कितने पैसे मिले थे और उसका उन्होंने क्या किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 04:44 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 06:22 PM (IST)
रोहित शर्मा ने दिए कई मजेदार सवाल के जवाब, बताया चहल दिन में कितनी बार उन्हें करते हैं फोन
रोहित शर्मा ने दिए कई मजेदार सवाल के जवाब, बताया चहल दिन में कितनी बार उन्हें करते हैं फोन

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक सवाल और जवाब का सेशन रखा जिसमें उनसे फैंस ने कई मजेदार सवाल किए जिसका उन्होंने जवाब दिया। उनसे एक फैन ने पूछा कि आपको क्रिकेट में पहली ईनामी राशि कितने रूपये की मिली थी और किस उम्र में आपको ये मिली थी साथ ही आपने इस राशि को अपने परिवार या फिर दोस्तों के साथ खर्च किया था। 

loksabha election banner

रोहित शर्मा ने इस मजेदार सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे पहली बार ईनाम के तौर पर जो राशि मिली थी वो चेक के जरिए नहीं बल्कि कैश मिली थी और वो राशि थी 50 रूपये। ये प्राइज मुझे अपनी सोसाइटी के पास खेले गए एक मैच में मिली थी और फिर मैंने उन पैसों से सड़क के किनारे अपने दोस्तों के साथ पावभाजी खाई थी। 

रोहित से एक फैन ने पूछा कि युजवेंद्रा चहल आपको दिन में कितनी बार फोन करते हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं घर पर होता हूं तब चहल मुझे फोन नहीं करते हैं। जब हम टूर पर होते हैं तो एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिता लेते हैं। जब हम साथ में होते हैं तो वो उस वक्त का काफी फायदा उठाते हैं और हम खूब मस्ती कर लेते हैं। 

एक प्रशंसक ने रोहित से पूछा कि 140 किमोमीटर प्रतिघंटे की भी ज्यादा की रफ्तार से गेंद का सामना करना बल्लेबाजों के लिए कितना मुश्किल होगा। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को लय हासिल करनी होगी और इस स्थिति से निपटने के लिए अपनी तकनीक पर काम करना होगा। उन्होंने ये भी बताया कि इसी वजह से फ्रेंचाइजी यूएई के लिए जल्द रवाना होगी। 

रोहित से पूछा गया कि हाल ही में सुरेश रैना ने आपकी तुलना MS Dhoni से की है। क्या आप बता सकते हैं कि आपकी कप्तानी में सबसे अहम क्या है और आप दूसरे कप्तानों से अलग कैसे हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एम एस धौनी से मेरी तुलना नहीं की जानी चाहिए। धौनी अपने आप में नायाब हैं और कोई दूसरा उनके जैसा नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि इस तरह की तुलना नहीं होनी चाहिए। हर व्यक्ति में अलग-अलग गुण हैं और उनकी अपनी कमजोरी और ताकत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.