Move to Jagran APP

Video: रिषभ पंत ने अनोखा वर्कआउट कर पूरा किया फिटनेस चैलेंज, अब इनको दी चुनौती

पंत ने 14 मैचों में 173.60 के स्ट्राइक रेट से 684 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतक भी निकले।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 04 Jun 2018 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 01:28 PM (IST)
Video: रिषभ पंत ने अनोखा वर्कआउट कर पूरा किया फिटनेस चैलेंज, अब इनको दी चुनौती
Video: रिषभ पंत ने अनोखा वर्कआउट कर पूरा किया फिटनेस चैलेंज, अब इनको दी चुनौती

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे रिषभ पंत को इमर्जिंग प्लेयर चुना गया था। इस आइपीएल में पंत ने काफी अलग-अलग तरीके के शाट्स खेले और जैसे इस आइपीएल में उन्होंने अनोखे शॉट लगाए। ठीक उसी तरह ही इस खिलाडी ने फिटनेस चैलेंस को भी अनोखे अंदाज़ में पूरा किया। जिस तरह से विराट कोहली और सुरेश रैना सरीखे खिलाड़ियों ने फिटनेस चैलेंज को जिम में किया था तो रिषभ पंत ने इसे जिम में नहीं किया। 

loksabha election banner

पंत ने इस तरह पूरा किया फिटनेस चैलेंज 

पंत ने फिटनेस चैलेंज को जिम में करने के बजाए प्रकृति की गोद में ट्रैकिंग कर पूरा किया। पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो उतराखंड के पहाड़ी रास्तों पर ट्रैकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पंत ने लिखा, ये एक बेहतरीन शुरुआत है राज्यवर्धन राठौर सर। भले ही ये थोड़ा अलग हो, लेकिन मेेरे फिट रहने का यही तरीका है।

Great initiative by @ra_rathore sir.may be it's different but it's my way of being fit✌️ #humfittohindiafit #fitnesschallenge I further challenge @prithvishaw @sakshi.pant @randeephooda @aparshakti_khurana

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

पंत ने इन्हें दिया चैलेंज 

रिषभ पंत ने अपना फिटनेस चैलेंज पूरा करने के बाद चार और लोगों को ये चैलैंज दिया है। दिल्ली के इस दिलेर खिलाड़ी ने पृथ्वी शॉ, रणदीप हुड्डा, साक्षी पंत और आयुस्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना को ये चैलेंज दिया है।

ऐसा रहा IPL में पंत का प्रदर्शन

आइपीएल 2018 में पंत ने दिल्ली के लिए सबसे ज़्यादा रन बनाए। पंत इस टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा रन बनाने के मामले में केन विलियमसन के बाद दूसरे नंबर पर रहे। पंत ने 14 मैचों में 173.60 के स्ट्राइक रेट से 684 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतक भी निकले। इस टूर्नामेंट में पंत ने 52.61 की औसत से रन बनाए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.