Move to Jagran APP

RCB ने विराट की तुलना शेर से की तो CSK ने कमेंट किया- 'आपने अपने बालों के साथ क्या किया'

IPL 2020 विराट कोहली की तुलना RCB ने शेर के साथ की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने मजेदार कमेंट कर डाला।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 02:53 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 02:53 PM (IST)
RCB ने विराट की तुलना शेर से की तो CSK ने कमेंट किया- 'आपने अपने बालों के साथ क्या किया'
RCB ने विराट की तुलना शेर से की तो CSK ने कमेंट किया- 'आपने अपने बालों के साथ क्या किया'

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने वर्ल्ड लॉयन डे के मौके पर अपने फैंस को रोमांचित कर दिया था जब उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना शेर के साथ की। वहीं फ्रेंचाइजी ने फैंस से ये भी पूछा कि विराट कोहली और शेर के बीच क्या अंतर है ये भी बताएं। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने इस पोस्ट पर जमकर अपनी राय रखी तो वहीं उनकी टीम के स्पिनर युजवेंद्रा चहल ने निराले अंदाज में विराट व शेर की तुलना की थी। उन्होंने लिखा था कि पहली तस्वीर में शेर ने कपड़े पहन रखे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वो बिना कपड़ों के है। 

loksabha election banner

अब चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस तस्वीर को लेकर मजेदार कमेंट किया है। सीएसके और आरसीबी के बीच मैदान पर हमेशा ही शानदार मुकाबले देखने को मिलते हैं। अब आरसीबी की विराट और शेर वाली तस्वीर पर सीएसके ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि- मम्मी पूरे दिन रोती रही, तुम कहां गए थे और तुमने अपने बालों का क्या किया है। 

सीएसके का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सीएसके ने जो जवाब दिया उसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी लगाई है जिसमें दो शेर दिख रहे हैं। अब आइपीएल 2020 के लिए दोनों टीमें तैयार दिख रही हैं जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी। पिछले साल यानी साल 2019 आइपीएल सीजन में दोनों टीमों के बीच दो मैच खेले गए थे जिसमें दोनों ने एक-एक मुकाबलों में जीत दर्ज की थी। पहले मैच में सीएसके ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया था जबकि दूसरे मैच में विराट की टीम ने धौनी की टीम को एक रन से हराया था। अब दोनों टीमें एक बार फिर से आइपीएल के 13वें सीजन में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर जोर दिखाते नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.