Move to Jagran APP

रवींद्र जडेजा ने वो ट्वीट किया शेयर जिससे वीरेंद्र सहवाग की हुई किरकिरी, जानिए क्यों

Ravindra Jadeja trolls Virender Sehwag टीम इंडिया हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने वीरेंद्र सहवाग को ट्रोल करने की कोशिश की है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 09:18 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 12:12 AM (IST)
रवींद्र जडेजा ने वो ट्वीट किया शेयर जिससे वीरेंद्र सहवाग की हुई किरकिरी, जानिए क्यों
रवींद्र जडेजा ने वो ट्वीट किया शेयर जिससे वीरेंद्र सहवाग की हुई किरकिरी, जानिए क्यों

नई दिल्ली, जेएनएन। Ravindra Jadeja trolls Virender Sehwag: टीम इंडिया हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत को मिली बड़ी जीत में अहम योगदान दिया। रवींद्र जडेजा ने बल्ले के बाद गेंद और फिर गेंद से फील्डिंग में भी अपना योगदान दिया, जिससे टीम को साउथ अफ्रीका खिलाफ पहला टेस्ट मैच जीतने में आसानी हो गई।

loksabha election banner

उधर, भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम और कुछ खिलाड़ियों की तारीफ की, जिन्होंने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था। वीरेंद्र सहवाग अपने इस ट्वीट में रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन का जिक्र करना भूल गए। यही कारण रहा कि जडेजा ने सहवाग को ट्रोल करने की कोशिश की। यहां तक कि अपने एक फैन का ट्वीट भी रिट्वीट कर दिया।

सहवाग ने किया ट्वीट

दरअसल, भारत को मिली जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "रोहित शर्मा के लिए शानदार टेस्ट मैच, जो सपने में सोचा होगा वो पहले मैच में बतौर ओपनर कर दिखाया। उसको ढेर सारी शुभकामनाएं। ये भारत के लिए दमदार जीत रही। इस जीत में मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी, आर अश्विन और चेतेश्वर पुजारा का योगदान रहा।" 

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने इस मैच में ताबड़तोड़ 70 रन(पहली पारी में 30 और दूसरी में 40 रन) बनाए थे। वहीं, बतौर गेंदबाज उन्होंने 6 विकेट चटकाए। इसके अलावा अपनी ही गेंद पर एक शानदार कैच भी पकड़ा, लेकिन वीरू के इस ट्वीट में उनका जिक्र ही नहीं था। ऐसे में जडेजा के फैंस ने सहवाग की खिंचाई कर दी।

क्या सो गए थे सहवाग? 

उसी में से एक ट्वीट को जडेजा ने रिट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "वीरेंद्र सहवाग क्या आपके टीवी में रवींद्र जडेजा की बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग का परफॉर्मेंस नहीं दिखा? या फिर सो गए थे।" जडेजा ने इशारों ही इशारों में सहवाग की किरकिरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.