Move to Jagran APP

Ravindra Jadeja: एक बार फिर जडेजा को याद आया सीएसके, डिलीट किए टीम से जुड़े सारे पोस्ट

Ravindra Jadeja चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा ने टीम से जुड़े सभी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। इसके बाद उनके 2023 में सीएसके की तरफ से खेलने की संभावनाओं पर भी प्रश्न उठने लगे हैं।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Sat, 09 Jul 2022 10:02 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jul 2022 10:02 AM (IST)
Ravindra Jadeja: एक बार फिर जडेजा को याद आया सीएसके, डिलीट किए टीम से जुड़े सारे पोस्ट
रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धौनी (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का सीजन यदि सीएसके लिए खराब रहा था तो रवींद्र जडेजा की स्थिति भी टीम से कुछ अच्छी नहीं थी। आइपीएल शुरू होने से एक दिन पहले पैराशूट कप्तान बने और फिर कुछ मैचों के बाद उन्होंने कप्तानी से हाथ खड़े कर दिए और महेंद्र सिंह धौनी ने दोबारा जिम्मेदारी संभाल ली। बतौर कप्तान जडेजा ने 8 मैचों में टीम की अगुआई की और केवल 2 मैचों में टीम जीती। उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन की बात करें तो 10 मैचों में उन्होंने 20 की औसत से 116 रन बनाए और 5 विकेट हासिल किए।

loksabha election banner

जडेजा के कप्तानी छोड़ने के बाद उस वक्त कई तरह की अफवाहें भी सामने आई कि टीम में कुछ ठीक नहीं है। धौनी ने भी उस वक्त कहा कि उन्हें पिछले सीजन में ही इस बात की भनक थी कि वो कप्तानी करेंगे।

लेकिन लगता है जडेजा इन अफवाहों पर विराम लगाना चाहते हैं तभी तो टीम से किसी तरह का संबंध रखने में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। नतीजा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर टीम से जुड़े 2021 और 2022 के सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं।

सीएसके से बैर या धौनी से खटास

रवींद्र जडेजा ने इस साल भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी नहीं दी। ऐसा पहली बार हुआ जब उन्होंने धौनी को विश नहीं किया क्योंकि वह हर साल ऐसा करते थे। इसलिए सवाल यह भी उठ रहे हैं कि क्या सीएसके के साथ-साथ धौनी से भी जडेजा की नाराजगी है।

क्या 2023 में सीएसके का हिस्सा होंगे जडेजा

रवींद्र जडेजा ने जैसे ही टीम से जुड़े पोस्ट डिलीट किए तो इस बात को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी कि क्या वह 2023 में चेन्नई की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। आइपीएल में सबसे ज्यादा लायल फैंस सीएसके के माने जाते हैं ऐसे में फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई। फैंस को अब इस बात का विश्वास हो चला है कि 2023 में जडेजा टीम का हिस्सा नहीं होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.