नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को मौजूदा समय में जारी टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इसी बीच मेजबान टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा चोट से उबरने के बाद मैदान पर लौट आए हैं। ऐसे में उनको वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध पाया जा सकता है। 

रवींद्र जडेजा ने मंगलवार 2 मार्च की शाम को ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एनसीए में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। जडेजा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "सर्जरी के बाद मैदान पर लौट आया हूं। मैदान पर ये मेरा पहला दिन है।" जडेजा को इस वीडियो में करीब 100 मीटर की स्प्रिंट मारते हुए देखा जा सकता है।

रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी, जब उनके अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया में ही सर्जरी कराई थी और भारत लौट आए थे। इसके बाद वे बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में रहे, जहां उनको चोट की निगरानी की गई। अब उनकी चोट पूरी तरह से ठीक हो गई है और वे मैदान पर लौट आए हैं। जडेजा ने भागदौड़ शुरू कर दी है। 

23 मार्च से इंग्लैंड के खिलाफ भारत को वनडे सीरीज खेलनी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अभी टीम का ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में रवींद्र जडेजा के पास मौका है कि वे मैच फिटनेस हासिल कर लें तो वे सलेक्शन के लिए उपलब्ध रह सकते हैं, क्योंकि टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान हो चुका है। ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल से पहले अगर वे मैदान पर लौटते हैं तो फिर ये सीएसके के लिए भी खुशखबरी होगी। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप