मुंबई। भारतीय टीम के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने बल्ले के लिए टायर निर्माता कंपनी सीएट लिमिटेड से तीन साल का स्पांसरशिप अनुबंध किया है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारूपों (टी-20, वन-डे और टेस्ट) में शतक बनाने वाले एकमात्र भारतीय बल्लेबाज रैना अब अपने सीएट बल्ले के साथ खेलते नजर आएंगे।

अनुबंध के मुताबिक, आईओएस स्पोर्ट्स और इंटरटेनमेंट प्रा.लि. से सुविधायुक्त सीएट का लोगो रैना द्वारा इस्तेमाल किए हर बल्ले पर नजर आएगा।

28 वर्षीय बल्लेबाज ने इस अनुबंध के बाद कहा- सीएट जैसे ब्रांड के साथ जुड़ना बड़े सम्मान की बात है। सीएट कंपनी क्रिकेट से लंबे समय से जुड़ी है और मैं इस साझेदारी को बढ़ते देखूंगा।

भारत की टी-20 और वन-डे क्रिकेट टीम के सदस्य रैना इस समय धर्मशाला में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच की तैयारियों में जुटे हैं। मजेदार बात यह है कि धर्मशाला में होने वाले टी-20 मैच में रैना नए लोगो वाले बल्ले से खेलते नजर आएंगे।

सीएट लिमिटेड के एमडी अनंत गोयंका ने कहा- सुरेश रैना को सीएट बैट से खेलते देखने के लिए हम लोग बहुत उत्सुक हैं। योजना बनाते वक्त हम लोग एक बार में रैना के नाम पर सहमत हो गए थे, सिर्फ यह जानकर कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के युवा और जोशीले खिलाड़ी हैं।

साल की शुरुआत में सीएट ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ब्रेट ली को अपने बोर्ड से जोड़ा था। ली सीएट क्रिकेट रेटिंग्स के ब्रांड एम्बेस्डर हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस