Move to Jagran APP

वनडे सीरीज़ में थोड़ी कमज़ोर पड़ सकती है भारतीय टीम, जानिए क्या है वजह

3 मैचों की वनडे सीरीज़ के लिए भारतीय टीम के इन अहम खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जा सकता है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 26 Dec 2016 05:36 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 02:01 PM (IST)

मुंबई, जेएनएन। इंग्लैंड के खिलाफ 15 जनवरी से होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए बीसीसीआइ के सेलेक्टर्स रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम दे सकते हैं। इनके अलावा मुंबई टेस्ट में अपने करियर का पहला शतक जमाने वाले ऑलराउंडर जयंत यादव को भी रेस्ट दिया जा सकता है। इसके साथ ही मोहम्मद शमी पहले ही चोटिल होने के चलते वनडे सीरीज़ से पहले ही बाहर हो चुके हैं। वहीं, अक्षर पटेल भी अंगूठे की चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

loksabha election banner

टीम इंडिया को इस वनडे और टी-20 सीरीज़ के तुरंत बाद ही बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। सेलेक्टर्स के इन खिलाड़ियों को आराम देने की पीछे ये वजह हो सकती है। भारत और इंग्लैंड के बीच 15 जनवरी से तीन वन-डे मैचों की सीरीज होनी है और इसके बाद ये दोनों टीमें तीन टी-20 मैच की सीरीज़ भी खेलेंगी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम के वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बोर्ड को सूचित कर दिया है कि वो वार्मअप मैचों में खेलने के लिए राजी है। धोनी बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन की तरफ से यह वार्मअप मैच खेलेंगे। इनमें से एक दिन का मैच होगा जबकि दूसरा दिन-रात का मैच होगा।

वहीं इन अभ्यास मैचों में दौरान धवन को भी आजमाया जा सकता है। टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में चोटिल हो गए थे, उनके अंगूठे में चोट लग गई थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.