Move to Jagran APP

अब काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल पाएंगे चोटिल भारतीय स्पिनर आर अश्विन

चोटिल होने की वजह से अब इस सीजन में आगे काउंटी मैच नहीं खेल पाएंगे अश्विन।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 07:41 PM (IST)
अब काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल पाएंगे चोटिल भारतीय स्पिनर आर अश्विन
अब काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल पाएंगे चोटिल भारतीय स्पिनर आर अश्विन

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिन गेंदबाज आर अश्विन चोटिल होने की वजह से पांचवें टेस्ट में नहीं खेल पाए और इसकी वजह से अब वो काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल पाएंगे। अश्विन अब अपनी काउंटी टीम वॉस्टरशर के लिए सितंबर में होने वाले दो चैंपियनशिप मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 

loksabha election banner

अश्विन की चोट के बारे में बताते हुए उनकी टीम के चीफ एग्जीक्यटिव मैच रॉन्सले ने कहा कि वो इस सीजन में हमारे लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। ये हमारी टीम के लिए बड़ा झटका है क्योंकि पिछले सीजन यानी वर्ष 2017 में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। पिछले सीजन में उन्होंने यहां क्रिकेट का जमकर लुत्फ उठाया था। वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान घायल हो गए और अब हमारे लिए नहीं खेल पाएंगे। हम कामना करते हैं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं। अब अगले दो मैचों के लिए हमें किसी विदेशी खिलाड़ी की तलाश है जो अश्विन की जगह ले सके। 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अश्विन का प्रदर्शन ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहा। पहले टेस्ट मैच में सात विकेट लेने वाले अश्विन अगले तीन टेस्ट मैचों में सिर्फ चार विकेट ही ले पाए। पांचवें टेस्ट मैच में उनकी जगह टीम में रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया। अश्विन के लिए व्यक्तिगत तौर पर भी काउंटी क्रिकेट ना खेल पाना तगड़ा झटका होगा, क्योंकि वो यहां पर अच्छा खेलकर अपने आपको साबित कर सकते थे। भारत को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेलनी है और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया का दौरा भी करना है। ऐसे में अश्विन का फॉर्म और उनकी फिटनेस काफी अहम हो जाती है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो कब तक मैदान पर वापसी करते हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.