मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कोलकाता। भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को होने वाले ट्वेंटी-20 विश्व कप के महामुकाबले के पूर्व सटोरिए भारत के पक्ष में नजर आ रहे हैं।
भारतीय टीम अपना पहला मैच न्यूजीलैंड के हाथों गंवा चुकी है, इसके बावजूद सट्टा बाजार को लगता है कि पाकिस्तान के खिलाफ उसका पलड़ा भारी रहेगा।

ये भी पढ़ेंः आज टीम इंडिया को पाकिस्तान के इस रिकॉर्ड से बचकर रहना होगा
सट्टा बाजार में टीम इंडिया का भाव 1.51 रुपए है जबकि पाकिस्तान का भाव 1.84 रुपए है। सट्टा बाजार में जिसका भाव कम होता है उसे जीत का दावेदार माना जाता है।
पूरे देश में पुलिस इस मैच में लगाए जाने वाले सट्टे को लेकर बहुत ज्यादा सक्रिय है, क्योंकि एक अनुमान के मुताबिक इस मैच के दौरान हजारों करोड़ रुपए का सट्टा लगाया जाएगा।
रिपोर्ट्स के अनुसार दाउद इब्राहिम ने तो इस मैच में भारत की जीत का भाव 40 पैसे और पाकिस्तान की जीत का भाव 1.80 रुपए लगाया है। डी कंपनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान भारत की हार से बहुत नुकसान हुआ था और वह अब इस मैच में उस नुकसान की भरपाई करना चाहती है।

ये भी पढ़ेंः आज होगा महामुकाबला, जानिए भारत-पाक मैच से जुुड़ी कुछ खास बातें
सटोरियों की नजर में भारत के तारणहार रोहित शर्मा और विराट कोहली होंगे।
पिछले मैच में महेंद्रसिंह धोनी ने जबर्दस्त खेल दिखाया था इसके बाजवूद उन्हें कोई तवज्जों नहीं मिल रही है। डी कंपनी के अनुसार भारत के रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन और सुरेश रैना क्रमश: एक, दो, तीन और चार नंबर पर है। इनका मुकाबला पाकिस्तान के मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, उमर अकमल और सरफराज अहमद से है।
रोहित का भाव 2.75 रुपए है जबकि हफीज का भाव 3 रुपए है। इसी प्रकार विराट 2.75 रुपए के मुकाबले मलिक का भाव 4.50 रुपए है। धवन (3.5 रुपए) के मुकाबले में उमर अकमल (5.5 रुपए) है जबकि रैना (4.5 रुपए) का मुकाबला सरफराज (7 रुपए) से है।

ये भी पढ़ेंः क्रिकेट की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: anand raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप