Move to Jagran APP

इंग्लैंड के खिलाफ इस भारतीय बल्लेबाज ने ठोक दिया दोहरा शतक, रंग में लौटे लोकेश राहुल

इंडिया ए के लिए खेलते हुए लोकेश राहुल ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 89 रन की अच्छी पारी खेली और फॉर्म में वापसी कर ली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 06:51 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ इस भारतीय बल्लेबाज ने ठोक दिया दोहरा शतक, रंग में लौटे लोकेश राहुल

 नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड लायंस के खिलाफ इस वक्त इंडिया ए टीम पहला चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज प्रियंक पांचाल ने शानदार दोहरा शतक लगाया साथ ही साथ टीम के ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने काफी वक्त बात फॉर्म में वापसी करते हुए शानदार अर्धशतकीय  पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों की पारी के दम पर इंडिया ए ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में छह विकेट पर 540 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी। 

loksabha election banner

प्रियंक पांचाल का दोहरा शतक, श्रीकर ने भी लगाया शतक

प्रियंक ने इस मैच में बेहतरीन पारी खेलते हुए दोहरा शतक लगाया और 206 रन बनाए। उन्होंने 313 गेंदों का सामना करते हुए ये पारी खेली और अपनी पारी में उन्होंने 26 चौके और 3 छक्के लगाए। टीम के कप्तान व ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने काफी वक्त बार अपने बल्ले का दम दिखाया और 89 रन की पारी खेली। राहुल ने भी अपी पारी में 11 चौके लगाए। इस पारी में टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रीकर भारत ने भी शतकीय पारी खेली और 139 गेंदों का सामना करते हुए 142 रन बनाए। भारत ने भी अपनी पारी में 11 चौके लगाए। 

मजबूत स्थिति में इंडिया ए

इस मैच में फिलहाल इंडिया एक मजबूत स्थिति में दिख रही है। इस मैच की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 340 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। इसके बाद भारतीय टीम ने पहली पारी में 540 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी और 200 रन की अहम बढ़त हासिल कर ली है। रविवार को मैच का आखिरी दिन है और इंडिया ए के जीत के आसार नजर आ रहे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.