Move to Jagran APP

मुंबई की टीम में इस अहम मुकाबले के लिए शामिल हुए अंडर 19 कप्तान पृथ्वी शॉ

नॉक आउट मैच के लिए मुंबई की टीम में पृथ्वी को मिली जगह।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 05:32 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 06:12 PM (IST)
मुंबई की टीम में इस अहम मुकाबले के लिए शामिल हुए अंडर 19 कप्तान पृथ्वी शॉ

मुंबई, जेएनएन। भारतीय अंडर19 टीम को अपनी कप्तानी में चौथी बार अंडर19 विश्व कप में जीत दिलाने वाले पृथ्वी शॉ को विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबले के लिए मुंबई की टीम में शामिल किया गया है। 16 सदस्यीय मुंबई की टीम को 21 फरवरी को दिल्ली में अपना नॉकआउट मुकाबला खेलना है। मुंबई की टीम के कप्तान आदित्य तारे होंगे जबकि श्रेयस  अय्यर, सूर्यकुमार यादव, सिद्धार्थ लाड और अखिल हेड़वाडकर भी टीम में शामिल हैं। 

loksabha election banner

पृथ्वी शॉ ने हाल ही में न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर19 विश्व कप की टीम में इंडिया अंडर19 टीम की कप्तानी की थी और भारत ने खिताब अपने नाम किया था। उन्होंने इससे पहले चेन्नई में विजय हजारे ट्रॉफी में लीग स्टेड में खेले अपने चार मुकाबले में दो अर्धशतक लगाए थे। गोवा के खिलाफ पृथ्वी शॉ ने 53 रन जबकि राजस्थान के विरुद्ध उन्होंने 52 रन की  अर्धशतकीय पारी खेलकर सबको प्रभावित किया था। इससे पहले विश्व कप में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। विजय हजारे ट्रॉफी में ग्रुप सी से मुंबई और आंध्र प्रदेश ने नॉकआउट मुकाबले के लिए क्वालीफाई किया है। 

इस मैच के लिए मुंबई की तरफ से तेज गेंदबाजी अटैक की अगुआई धवल कुलकर्णी करेंगे। इसके अलावा तेज गेंदबाज आकाश पार्कर जिन्होंने पिछले रणजी सीजन में अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया था वो भी इस टीम में शामिल हैं। विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबले के लिए मुंबई की टीम इस तरह से है। 

मुंबई टीम-

आदित्य तारे (कप्तान), धवल कुलकर्णी (उप-कप्तान), श्रेयस अय्यर, सुर्यकुमार यादव, सिद्धार्थ लाड, अखिल हेड़वाडकर, जय बिस्टा, शिवम दूबे, एकनाथ केरकर, आकाश पार्कर, द्रुमिल माटकर, रेस्टन डायस, शम्स मुलानी, शुभम रंजन, शिवम मलहोत्रा, पृथ्वी शॉ। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.