Move to Jagran APP

MS Dhoni ने जड़े चौके-छक्के, गेंदबाज के छूटे पसीने; IPL 2023 के लिए तैयार CSK के कप्तान का देखें वीडियो

सीएसके कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। नेट में बैटिंग प्रैक्टिस करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह पावर हिटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। माही के फैंस इस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 19 Jan 2023 11:01 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 04:34 AM (IST)
MS Dhoni ने जड़े चौके-छक्के, गेंदबाज के छूटे पसीने; IPL 2023 के लिए तैयार CSK के कप्तान का देखें वीडियो
आईपीएल 2023 के लिए धोनी ने शुरू की तैयारी। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni)ने अभी से पसीना बहाना शुरू कर दिया है। आईपीएल के अगले सीजन की शुरुआत से पहले धोनी ने ट्रेनिंग सेशन में जमकर पसीना बहाया। धोनी का बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में CSK के कप्तान बल्लेबाजी सत्र के दौरान पावर हिटिंग करते हुए नजर आए।

loksabha election banner

बता दें कि पिछले दो वर्षों में आईपीएल के सीजन में धोनी की बल्ला खामोश रहा है। धोनी अब खतरनाक बल्लेबाज नहीं माने जाते। उसी के लिए 41 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने बल्लेबाजी में धार लाने के लिए अभी से प्रशिक्षण सत्र में भाग लेने लगे हैं। अन्य क्रिकेटरों के विपरीत, धोनी घरेलू क्रिकेट नहीं खेलते हैं और उम्र भी उनके पक्ष में नहीं है। धोनी की बल्लेबाजी उनकी फिटनेस पर केंद्रित रहती है। इसके चलते धोनी ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

धोनी का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो हुआ वायरल

वायरल हुए वीडियो में धोनी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह ट्रेनिंग सत्र के दौरान खूब पसीना बहाते हुए नजर आए। साथ अपने शॉट सेलेक्शन पर भी काम किया। बता दें कि सीएसके के प्रबंधन कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान धोनी के नेतृत्व में फरवरी या मार्च में चेन्नई में एक विशेष शिविर आयोजित कर सकता है। इसमें खिलाड़ी ट्रेनिंग ले सकते हैं।

सीएसके को धोनी की जगह है कप्तान की तलाश

गौरतलब हो कि 2023 आईपीएल धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। धोनी ने चेपॉक में अपना आखिरी आईपीएल खेलने की बात बहुत पहले ही कह चुके हैं। ऐसे सीएसके प्रबंधन उनके जाने के बाद टीम की कप्तानी के रूप में विकल्प तलाश रही। आईपीएल मिनी ऑक्शन में बेन स्टोक्स को खरीद कर इसके एक संकेत दिए हैं। वहीं, कप्तानी के लिए रितुराज गायकवाड़ का भी नाम चर्चा में है।

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Auction: धोनी ने बचाया इस भारतीय खिलाड़ी का डुबता हुआ करियर, सस्ते में खरीदकर बचाई लाज

यह भी पढे़ं- IPL 2023 Auction Updates: आईपीएल 2023 की नीलामी खत्म, सबसे महंगे बिके सैम करन; कैमरन ग्रीन को 17.5 तो बेन स्टोक्स को मिले 16.25 करोड़ रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.