नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि जिन खिलाड़ियों को इस एशिया कप के लिए टीम में जगह नहीं मिली उन्हें उम्मीद नहीं हारनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें आने वाले वक्त में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का मौका जरूर मिलेगा। सरफराज ने ये बात तब कही जब टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने टीम में नहीं चुने जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

सरफराज अहमद ने कहा कि इस मामले में किसी एक या दो व्यक्ति को कुछ कहना गलत होगा क्योंकि टीम का चुनाव कई लोगों के द्वारा किया जाता है। हम जानते हैं कि इन खिलाड़ियों ने घरेलू लेवल पर साथ ही पाकिस्तान सुपर लीग में भी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं हारनी चाहिए। हम से फैसला नहीं कर सकते कि किस खिलाड़ी का करियर खत्म हो गया है। विश्व कप से पहले तक कई सीरीज खेली जानी है और जब हमें लगेगा कि हमें इस खिलाड़ी की जरूरत है हम उन्हें टीम में शामिल जरूर करेंगे। 

यूएई के कंडीशन के बारे में सरफराज अहमद ने कहा कि वहां के मौसम में काफी नमी रहती है और इस परिस्थिति में टीम रात में गेंदबाजी करे तो ये फायदेमंद रहेगा। हम ये टूर्नामेंट काफी गर्म वातावरण में खेल रहे हैं और यहां खेलना किसी भी टीम का लिए काफी मुश्किल रहेगा। मुझे लगता है कि यहां टीम टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी चुनना चाहेगी क्योंकि बाद में रात में फील्डिंग करना ज्यादा आसान रहेगा। रात के वक्त तेज गेंदबाजों के लिए यहां का कंडीशन उनके लिए फायदेमंद रहेगा। इस वजह से यहां पहले बल्लेबाजी करना ज्यादा बेहतर होगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern