कराची। Pak vs Aus पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 मार्च से यूएई में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यूएई में होने वाली वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद को आराम दिया गया है और सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक को टीम की कमान सौंपी गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है।

शोएब मलिक की अगुआई में टीम में हैरिस सोहेल, जुनैद खान, उमर अकमल और यासिर शाह की वापसी हुई है। वहीं कप्तान सरफराज अहमद के साथ छह खिलाडि़यों को आराम दिया गया है। मुहम्मद हफीज जो कि अंगूठे की चोट से उबर रहे हैं, वह इस टीम का हिस्सा नहीं है। वहीं हुसैन तलत को वनडे टीम से बाहर किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज के लिए चार नए खिलाडि़यों आबिद अली, मुहम्मद अब्बास, मुहम्मद हसनैन और साद अली को शामिल किया गया है। सरफराज अहमद की गैर मौजूदगी में विकेटकीपिंग का जिम्मा मुहम्मद रिजवान संभालेंगे।

पाकिस्तान की वनडे टीम :

शोएब मलिक (कप्तान), आबिद अली, फहीम अशरफ, हैरिस सोहेल, इमाद वसीम, इमाम उल हक, जुनैद खान, मुहम्मद अब्बास, मुहम्मद आमिर, मुहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मुहम्मद हसनैन, साद अली, शान मसूद, उमर अकमल, उसमान शिनवारी, यासिर शाह।

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस