Move to Jagran APP

चोटिल विजय शंकर फिर से हुए टीम से बाहर , शिखर धवन अब खेलेंगे इंडिया ए के लिए

भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर फिर से चोटिल हो गए हैं और उन्हें साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ चल रहे वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ा है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 11:13 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 07:19 AM (IST)
चोटिल विजय शंकर फिर से हुए टीम से बाहर , शिखर धवन अब खेलेंगे इंडिया ए के लिए

नई दिल्ली, प्रेट्र। इस वक्त आउट ऑफ फार्म चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को इंडिया ए टीम में शामिल किया गया है। धवन अब साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ आखिरी दो अनाधिकारिक वनडे मैच में टीम का हिस्सा होंगे। धवन के लिए वेस्टइंडीज का दौरा अच्छा नहीं रहा था। विश्व कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए धवन चोटिल हो गए थे और इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उस मैच में धवन ने शतक लगाया था। हालांकि चोट से वापसी के बाद वो कैरेबियाई दौरे पर गए जहां उनका बल्ला बिल्कुल भी नहीं चला और तीन टी 20 और दो वनडे मैचों में उनके बल्ले से कुच 65 रन निकले। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी 20 मैचों में 1,23, 3 रन की पारी खेली थी जबकि दो वनडे मैचों में उन्होंने 2,36 रन बनाए थे। 

loksabha election banner

ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने ये फैसला किया कि शिखर धवन को इंडिया ए टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे और पांचवें वनडे मैच के लिए शामिल किया जाए। ये बात बीसीसीआइ ने एक प्रेस रीलिज के जरिए कही। वहीं इंजरी से वापसी करने वाले ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं और इंडिया ए टीम से बाहर हो गए हैं। विजय शंकर के अंगूठे में चोट लगी है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीसीसीआइ के प्रेस रीलिज के मुताबिक विजय शंकर दाहिनें अंगूठे में चोट लगने की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे अनाधिकारिक वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। इससे पहले विजय शंकर विश्व कप से तब बाहर हो गए थे जब प्रैक्टिस के दौरान जसप्रीत बुमराह की एक गेंद पर वो चोटिल हो गए थे। हाल ही में उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियल लीग के जरिेए क्रिकेट में वापसी की थी और इसके बाद उन्हें इंडिया ए टीम में शामिल किया गया था। एक बार फिर से चोटिल होने की वजह से विजय शंकर को टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए अब और लंबा इंतजार करना पड़ेगा। 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.