Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड के कप्तान का दावा- हमारे गेंदबाज ले सकते हैं 20 विकेट

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने शुक्रवार को कहा कि उनके पास ऐसे गेंदबाज हैं, जो पहले टेस्ट मैच में भारत के 20 विकेट ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि हम बड़ा स्कोर खड़ा करते हैं तो हमारे पास ऐसे गेंदबाज हैं, जो विपक्षी टीम को दो बार आउट कर सकें और हमने बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया है। मैकुलम ने कहा, पह

By Edited By: Published: Fri, 07 Feb 2014 08:54 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2014 08:56 PM (IST)
न्यूजीलैंड के कप्तान का दावा- हमारे गेंदबाज ले सकते हैं 20 विकेट

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने शुक्रवार को कहा कि उनके पास ऐसे गेंदबाज हैं, जो पहले टेस्ट मैच में भारत के 20 विकेट ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि हम बड़ा स्कोर खड़ा करते हैं तो हमारे पास ऐसे गेंदबाज हैं, जो विपक्षी टीम को दो बार आउट कर सकें और हमने बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया है।

loksabha election banner

मैकुलम ने कहा, पहले दिन 30 रन पर तीन विकेट निकलने के बाद मैंने सोचा भी नहीं था कि न्यूजीलैंड की टीम 500 रन के पार पहुंचेगी। मैं सोच रहा था कि हम 200 रन के करीब पहुचेंगे। ऐसे में आप छोटे लक्ष्य बनाकर प्रतिस्पर्धी स्कोर बनाने की कोशिश करते हैं। यह बड़ी उपलब्धि है।

पढ़ें : ऑकलैंड टेस्ट : शुरुआती झटकों के बाद रोहित-रहाणे ने पारी को संभाला

मैकुलम ने भी भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय की हां में हां मिलाते हुए कहा कि शुरू में नई गेंद ने बल्लेबाजों को परेशानी में डाला। उन्होंने कहा कि नई गेंद कुछ रुककर आ रही थी। सुबह जब गेंद बदली गई तो हमने इशांत शर्मा की गेंदों में ऐसा बदलाव देखा। मैच आगे बढ़ने के साथ विकेट के आसपास के कैच लेना महत्वपूर्ण होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.