Move to Jagran APP

नवदीप सैनी ने एक्सरसाइज के बाद शेयर की शर्टलेस तस्वीर, दिखाए अपने 8 पैक एब्स

नवदीप सैनी की फिटनेस गजब की है और खुद को फिट रखने के लिए वो कड़ी मेहनत करते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 04:19 PM (IST)
नवदीप सैनी ने एक्सरसाइज के बाद शेयर की शर्टलेस तस्वीर, दिखाए अपने 8 पैक एब्स

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के युवा उभरते तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की फिटनेस कमाल की है। नवदीप सैनी अपनी फिटनेस के उपर काफी मेहनत करते हैं और ये उनके एथलेटिक शरीर को देखकर साफ पता चलता है। कोविड 19 महामारी की वजह से भारत में क्रिकेट की शुरुआत नहीं हुई है ऐसे में खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए घर में ही जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं। हालांकि अब कुछ खिलाड़ियों ने आउटडोर अभ्यास करना शुरू कर दिया है जिसमें एक नवदीप भी हैं। वो जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। वैसे तो नवदीप सैनी अक्सर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उससे क्रिकेट फैंस हैरान हैं। 

loksabha election banner

नवदीप ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो शर्टलेस हैं। उनसे एक हाथ में जूते और दूसरे हाथ में उनकी टीशर्ट है। अपने ट्वीटर पर ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि अगर ये आसान होता तो मैं इस रास्ते पर नहीं होता। इस तस्वीर में उनके 8 पैक एब्स साफ दिख रहे हैं।  

नवदीप सैनी ने भारत के लिए डेब्यू वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में यूएसए में वनडे वर्ल्ड कप 2019 के ठीक बाद की थी। उन्होंने वनडे क्रिकेट में अब तक 5 विकेट लिए हैं जबकि टी20 इंटरनेशनल मैच में उन्होंने 13 विकेट अब चक चटकाए हैं। उन्हें टेस्ट क्रिकेट में अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है। वो पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के साथ बैकअप पेसर के तौर पर टीम के साथ थे। साल 2017 से वो इंडिया ए टीम के रेगुलर सदस्य हैं। सैनी इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर भी गए थे और उन्हें चार उजले गेंद का मैच भी खेलने का मौका मिला था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.