Move to Jagran APP

लॉकडाउन में सामने आया MS Dhoni का तीसरा लुक, इस बार दिखे बहुत ही अलग

महेंद्र सिंह धौनी ने लॉकडाउन में अब तक तीन लुक बदल लिए हैं। धौनी हर बार अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 01:49 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 03:59 PM (IST)
लॉकडाउन में सामने आया MS Dhoni का तीसरा लुक, इस बार दिखे बहुत ही अलग

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है। ऐसे में सभी क्रिकेटर अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ रांची में अपने घर में समय व्यतीत कर रहे हैं, लेकिन एक अलग बात ये देखने को मिली है कि एमएस धौनी ने लॉकडाउन के दौरान अपने तीन नए लुक दिखाए हैं, जिनमें से एक में वे अपनी उम्र से ज्यादा बूढ़े नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

पिछले साल वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मैच खेलने वाले एमएस धौनी आइपीएल के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी ने इस लीग और धौनी के अरमानों पर पानी फेर दिया। धौनी चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग सेशन में भी शामिल हो गए थे और हफ्ते भर के करीब उन्होंने वहां प्रैक्टिस भी की थी, लेकिन फिर कोरोना के डर के बीच सारी गतिविधियां बंद कर दी गईं।

धौनी जैसे ही चेन्नई से रांची आए तो कुछ ही समय के बाद लॉकडाउन शुरू हो गया था। लॉकडाउन से पहले महेंद्र सिंह धौनी की हल्की सफेद दाढ़ी थी, जो कि उनका नया लुक था, लेकिन जैसे-जैसे लॉकडाउन बढ़ता चला गया। धौनी का लुक बदलता चला गया। यहां तक कि एक तस्वीर में धौनी अपनी उम्र से ज्यादा बूढ़े नजर आ रहे थे। 38 साल के एमएस धौनी को देखकर लग रहा था कि वे 50 साल के शख्स हैं, जिनके दाढ़ी और सिर के बाल सफेद हो गए हैं।

अभी इस लुक को कुछ ही दिन बीते थे कि धौनी का एक और नया लुक सामने आ गया। लॉकडाउन के दौरान धौनी का ये तीसरा लुक है, जिसमें धौनी के दाढ़ी और सिर के बाल पहले ही अपेक्षा थोड़े काले नजर आ रहे हैं। इस तरह धौनी ने लॉकडाउन के दौरान तीन लुक धारण कर लिए हैं। धौनी की वापसी अब मैदान पर कब होगी कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ है।

नए-नए लुक बदलते हैं धौनी

देश को वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप और आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जिताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धौनी लुक बदलने में माहिर हैं। भारतीय टीम के लिए 350 वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने वाले एमएस धौनी शुरुआती करियर में लंबे बाल रखते थे। हालांकि, 2007 के बाद उन्होंने बालों को कटवा दिया था। इसके अलावा वर्ल्ड कप 2019 में धौनी ने हार्दिक पांड्या ने अपने बालों की कटिंग कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.