रांची, जेएनएन। India vs South Africa Test Match MS Dhoni: भारतीय टीम ने रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला। रांची भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का घर है, बावजूद इसके धौनी एक भी दिन भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम नहीं पहुंचे। 

आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस समय रांची में है लेकिन मैच देखने जेएससीए स्टेडियम नहीं गए। ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि रांची में रहते हुए आखिर धौनी क्या कर रहे हैं? धौनी रांची में सेना के जोंगा वाहन की सवारी का आनंद ले रहे हैं। इंग्लैंड में हुए विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट से दूर हैं। वेस्टइंडीज के बाद साउथ अफ्रीका और फिर बांग्लादेश के खिलाफ भी उन्होंने खुद को उपलब्ध नहीं कराया है। 

फैंस से मिले माही

गौरतलब है कि सितंबर माह में उन्होंने ग्रैंड चेरोकी गाड़ी खरीदी थी और अब सेना के पुराने वाहन जोंगा को कारों के काफिले में शामिल कर लिया है। पिछले दो दिनों से सिमलिया से इस गाड़ी से निकल रहे हैं और धुर्वा, मेकॉन कॉलोनी का चक्कर लगा कर वापस चले जा रहे हैं। रविवार को धौनी अपनी इस गाड़ी से एक पेट्रोल पंप पहुंचे वहां उन्हें प्रशंसकों ने देख लिया। गाड़ी का शीशा चढ़ा हुआ था लेकिन पहचान लिए जाने के बाद धौनी प्रशंसकों से मिले और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया तथा फोटो भी खिंचवाई।

धौनी का कार और बाइक प्रेम

धौनी का कार और बाइक प्रेम किसी से छुपा नहीं है। उनके पास कार व बाइक का काफी अच्छा क्लेक्शन है। बाइक व कार रखने के लिए उन्हें अपने सिमलिया स्थित घर में शोरूम की तरह हॉल बना रखा है। धौनी के पास कारों के कलेक्शन में जोंगा, चेरोकी के अलावा हमर, ऑडी क्यू सेवन, लैंड रोवर, जीएमसी , फेरारी 599, पजेरो, कोरेला व स्कॉपियो आदि शामिल हैं।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस