नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां तमाम विवादों के बाद अपनी अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं। एक तरफ मोहम्मद शमी भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है तो खबर है कि उनकी पत्नी हसीन जहां मॉडलिंग के बाद अब बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है।

 मीडिया रिपोर्ट पर अगर विश्वास करें तो  हसीन जहां बॉलीवुड डायरेक्‍टर अमजद खान की फिल्‍म 'फतवा' से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं।  हसीन जहां इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्मों में आने पर हसीन ने कहा कि मुझे अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत थी। इसी वजह से मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए। इसके अलावा मुझे शमी के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत है।

 कुछ दिन पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक ट्वीट किया जिसमें वह फोटो शूट करती हुई दिख रही है। हसीन इस समय अपनी 3 साल की बेटी के साथ शमी से अलग रह रही है। साल 2014 से पहले वह मॉडलिंग करती थी लेकिन शमी के साथ शादी के बाद उन्होंने इसे बंद कर दिया था। 

 हसीन ने शमी व उनके बड़े भाई समेत परिवार के पांच सदस्यों पर मानसिक व शारीरिक अत्याचार समेत कई संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद बीसीसीआइ ने उनको सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था हालांकि बीसीसीआइ ने जांच में के बाद उन्हें बेकसूर पाया और फिर बाद में उन्हें दोबारा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया। इसके बाद शमी का देहरादून से दिल्ली आते वक्त एक्सिडेंट भी हो गया था हालांकि वह इसके बाद भी आइपीएल के कुछ मैच खेले लेकिन उनका प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में फीका ही रहा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Lakshya Sharma