Move to Jagran APP

हसीन से सुलह पर बोले मोहम्मद शमी, ईद के बाद बिरादरी के लोगों से मिलकर करूंगा फैसला

सुलह को लेकर बिरादरी के लोगों से वार्ता किए जाने के बारे में शमी ने कहा अभी उनकी किसी से बात नहीं हुई है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 10:36 PM (IST)
हसीन से सुलह पर बोले मोहम्मद शमी, ईद के बाद बिरादरी के लोगों से मिलकर करूंगा फैसला

जागरण संवाददाता, अमरोहा। क्रिकेटर मुहम्मद शमी ने शनिवार को पत्नी हसीन जहां से सुलह करने के संबंध में कहा कि वह बिरादरी के लोगों से बाहर नहीं जा सकते। जल्द ही उनसे बैठकर बात करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे। ईद के बाद ही कोई फैसला लेंगे। अभी अफगानिस्तान के साथ टेस्ट की तैयारियों में लगे हैं।

loksabha election banner

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी गुरुवार शाम को अचानक मुरादाबाद पहुंचे। यहां पर सबसे पहले वह बड़े भाई हसीब अहमद के घर पहुंचे तथा बाद में वहां से नया मुरादाबाद में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर ठहरे। शुक्रवार दिन में कई रिश्तेदार के घर गए और शाम को वापस वहीं आ गए। रिश्तेदार के आवास पर नया मुरादाबाद में ही उन्होंने चंद रिश्तेदारों के साथ रोजा इफ्तार किया।

शनिवार को वह अपने गांव सहसपुर अलीनगर पहुंचे। पत्नी हसीन जहां से चल रहे विवाद के बारे में बात की तो बोले इस संबंध में ईद के बाद कोई फैसला करूंगा। सुलह को लेकर बिरादरी के लोगों से वार्ता किए जाने के बारे में शमी ने कहा अभी उनकी किसी से बात नहीं हुई है। बिरादरी के जिम्मेदार लोगों से बाहर नहीं जा सकता। उनकी बात का सम्मान करूंगा। बोले-फिलहाल रमजान चल रहे हैं। ईद के बाद ही कोई फैसला लेंगे। शमी ने कहा कि कुछ लोग मेरे व मेरे परिवार के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.