Move to Jagran APP

Shabaash Mithu Trailer : संन्यास के बाद अब बड़े पर्दे पर दिखेगी मिताली राज की कहानी, फिल्म का ट्रेलर मचा रहा धमाका

पिछले दिनों क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाली मिताली के ऊपर बनी बायोपिक शाबाश मितु का ट्रेलर आउट हो गया है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 20 जून को फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर को जारी किया गया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jun 2022 04:21 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2022 04:21 PM (IST)
Shabaash Mithu Trailer : संन्यास के बाद अब बड़े पर्दे पर दिखेगी मिताली राज की कहानी, फिल्म का ट्रेलर मचा रहा धमाका
पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। विश्व कप क्रिकेट में धमाल प्रदर्शन करने वाली पूर्व भारतीय महिला कप्तान मिताली राज ने पिछले दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। दो दशक से भी ज्यादा क्रिकेट के मैदान पर रनों का अंबार लगाकर रिकार्ड पर रिकार्ड बनाने वाली मिताली पर बनी बायो पिक का ट्रेलर जारी हुआ है। तापसी पन्नू ने पर्दे पर मिताली की भूमिका निभाई है।

loksabha election banner

पिछले दिनों क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाली मिताली के ऊपर बनी बायोपिक 'शाबाश मितु' का ट्रेलर आउट हो गया है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। तापसी पन्नू अभिनीत इस फिल्म को लेकर दर्शकों के साथ-साथ खेल जगत में भी खूब उत्सुकता बनी हुई है। 20 जून को फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर जारी किया गया।

Koo App

Can’t wait to watch this in movies.. The trailer is very promising. Hope the movie will also be very intriguing and powerful as didi’s life. Wishing the team all the very best. If you haven’t watched it yet, Here it is 👇 https://youtu.be/FLd_ZeEe9pc #MithaliRaj #ShabaashMithu #CricketOnKoo

View attached media content - mona meshram (@monameshram30) 20 June 2022

ट्रेलर रिलीज के कुछ घंटे के अंदर ही इसे लगभग 20 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की बल्लेबाज मोना मेशराम ने भी फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। उन्होंने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म कू ऐप पर फिल्म का ट्रेलर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इसे फिल्म में देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती.. ट्रेलर बहुत ही आशाजनक है। उम्मीद है कि दीदी की जिंदगी की तरह फिल्म भी काफी दिलचस्प और दमदार होगी। टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यदि आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो यहां देखें।"

इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी हैं और इसकी कहानी प्रिया एवेन ने लिखी है। शाबाश मितु भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म है। देश की लाखों युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा मिताली के जीवन को अब इस बायोपिक के जरिये बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। मिताली एक इवेंट में कह चुकी हैं कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

मिताली राज ने 2019 में टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने ने 89 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 2,364 रन बनाए, जो इस फॉर्मेट में किसी भी भारतीय द्वारा सबसे ज्यादा रन है। वहीं, 1999 में 16 साल की उम्र में भारत के लिए खेलना शुरू करने वाली मिताली खेल की सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.