नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। विश्व कप क्रिकेट में धमाल प्रदर्शन करने वाली पूर्व भारतीय महिला कप्तान मिताली राज ने पिछले दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। दो दशक से भी ज्यादा क्रिकेट के मैदान पर रनों का अंबार लगाकर रिकार्ड पर रिकार्ड बनाने वाली मिताली पर बनी बायो पिक का ट्रेलर जारी हुआ है। तापसी पन्नू ने पर्दे पर मिताली की भूमिका निभाई है।

पिछले दिनों क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाली मिताली के ऊपर बनी बायोपिक 'शाबाश मितु' का ट्रेलर आउट हो गया है। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। तापसी पन्नू अभिनीत इस फिल्म को लेकर दर्शकों के साथ-साथ खेल जगत में भी खूब उत्सुकता बनी हुई है। 20 जून को फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर जारी किया गया।

Koo App

Can’t wait to watch this in movies.. The trailer is very promising. Hope the movie will also be very intriguing and powerful as didi’s life. Wishing the team all the very best. If you haven’t watched it yet, Here it is 👇 https://youtu.be/FLd_ZeEe9pc #MithaliRaj #ShabaashMithu #CricketOnKoo

View attached media content

- mona meshram (@monameshram30) 20 June 2022

ट्रेलर रिलीज के कुछ घंटे के अंदर ही इसे लगभग 20 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की बल्लेबाज मोना मेशराम ने भी फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। उन्होंने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म कू ऐप पर फिल्म का ट्रेलर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इसे फिल्म में देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती.. ट्रेलर बहुत ही आशाजनक है। उम्मीद है कि दीदी की जिंदगी की तरह फिल्म भी काफी दिलचस्प और दमदार होगी। टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यदि आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो यहां देखें।"

इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी हैं और इसकी कहानी प्रिया एवेन ने लिखी है। शाबाश मितु भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म है। देश की लाखों युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा मिताली के जीवन को अब इस बायोपिक के जरिये बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। मिताली एक इवेंट में कह चुकी हैं कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

मिताली राज ने 2019 में टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने ने 89 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 2,364 रन बनाए, जो इस फॉर्मेट में किसी भी भारतीय द्वारा सबसे ज्यादा रन है। वहीं, 1999 में 16 साल की उम्र में भारत के लिए खेलना शुरू करने वाली मिताली खेल की सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक भी हैं।

Edited By: Viplove Kumar