Move to Jagran APP

पाकिस्तान ए के खिलाफ मिचेल मार्श ने बनाए 162 रन, बाल-बाल बचे रेनशॉ

मैच के दूसरे दिन फील्डिंग कर रहे रेनशॉ के सिर पर गेंद लगी जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 06:51 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 06:51 PM (IST)
पाकिस्तान ए के खिलाफ मिचेल मार्श ने बनाए 162 रन, बाल-बाल बचे रेनशॉ
पाकिस्तान ए के खिलाफ मिचेल मार्श ने बनाए 162 रन, बाल-बाल बचे रेनशॉ

दुबई, रायटर। पाकिस्तान ए के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ जख्मी हो गए। मैच के दूसरे दिन फील्डिंग कर रहे रेनशॉ के सिर पर गेंद लगी जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। रेनशॉ शॉर्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। स्पिनर नाथन लियोन के ओवर में आबिद अली ने जोरदार शॉट खेला जो सीधे उनके सिर पर लगा। रेनशॉ ने हेलमेट जरूर पहना हुआ था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

loksabha election banner

सिर पर गेंद लगने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने रेनशॉ को बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतारा और उनकी जगह मार्नस लाबुनशेन को मौका दिया गया। रेनशॉ को कोई चोट तो नहीं लगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सपोर्ट स्टाफ की नजरें उन पर बनी हुई है। हालांकि इसके बाद उनका रविवार से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट में खेलना भी मुश्किल है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच ने कहा कि रेनशॉ ने अच्छा जज्बा दिखाया, लेकिन चयनकर्ता उससे बातचीत करके ही आगे कोई फैसला लेंगे। वह ठीक हैं, लेकिन उनके सिर पर तेजी से गेंद लगी थी। वह मेडिकल स्टाफ की निगरानी में हैं।

आपको बता दें कि इस चार दिवसीय अभ्यास मैच की पहली पारी में पाकिस्तान ए 278 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके जबाव में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 4 विकेट पर 494 रन बना लिए हैं और तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कंगारू टीम की बढ़त 216 रनों की हो गई है। मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल मार्श ने 162 रन की पारी खेली। वहीं फिंच ने 54 और शॉन मार्श ने 94 रन बनाए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ट्रेविस हेड 90 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि उनके साथ लबुसचांगे 39 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.